होमपटनाBihar News : हाफ पैंट नंगे पैर सीओ को उठाकर ले गई...

Bihar News : हाफ पैंट नंगे पैर सीओ को उठाकर ले गई विजिलेंस, 25 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ दबोचे गए सीओ साहेब

खबर सीतामढ़ी (Bihar News) से हैं जहा डुमरा सीओ को विजिलेंस की टीम ने 25 हजार की घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर चली गई. मंगलवार की सुबह डुमरा सीओ चंद्रजीत प्रकाश के कैलाशपुरी स्थित आवास पर विजिलेंस ने छापेमारी की. टीम उसे हाफ पैंट टी-शर्ट और नंगे पैर ही अपने साथ उठाकर ले गई.

जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने का मामला

मामला जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर है जहा अतिक्रमण मुक्त के नाम पर सीओ ने 50 हजार रुपए की डिमांड की थी. इसी बीच पीड़ित ने विजिलेंस से संपर्क करके सारी कहानी बताई. टीम ने आज सीओ के कैलाशपुरी स्थित आवास पर छापा मारते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें…

  1. Bihar Cabinet : नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, बिहार में बेरोजगारी भत्ता नियमावली समेत 25 एजेंडों पर लगी मुहर
  2. Bihar Weather alert : बिहार के 19 जिलों में पारा 40 डिग्री के पार, इन जिलों में भीषण गर्मी और लू का रेड अलर्ट जारी
  3. Aadhaar Ration Card Linking : राशन कार्ड धारकों के लिए राहत भरी खबर, KYC अपडेट की तारीख बढ़ी

सर्किट हाउस (Bihar News) में विजिलेंस के वरीय अधिकारी डीएसपी गोपाल कृष्णा ने बताया कि गौरी शंकर सिंह इस मामले के परिवादी हैं. उनकी जमीन पर किसी ने अतिक्रमण किया था. उसको खाली कराने के लिए कई महीने से लगातार सीओ से कंप्लेन की गई.

सीओ ने 50 हजार रुपए की डिमांड की

सीओ ने जब नहीं सुना तो डीएम तक परिवादी ने दो बार लोक शिकायत निवारण के जरिए शिकायत की. लोक शिकायत जिला पदाधिकारी सह डीएम ने दोनों बार जमीन को अतिक्रमण मुक्त करने का आदेश दिया. बावजूद अतिक्रमण मुक्त नहीं हुआ तो परिवादी गौरी शंकर सिंह ने सीओ चंद्रजीत प्रकाश से गुहार लगाई.

इधर, सीओ ने 50 हजार रुपए की डिमांड की. आज 25 हजार देने के लिए बुलाया. और इस दौरान ही उनको दबोच लिया गया. बता दें कि विजिलेंस की टीम गिरफ्तारी के बाद आज उसे निगरानी कोर्ट में पेश करेगी.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News