होमपटनाJDU Office No Entry: धमकी के बाद जदयू कार्यालय में गाड़ियों की...

JDU Office No Entry: धमकी के बाद जदयू कार्यालय में गाड़ियों की नो एंट्री: पार्टी प्रवक्ता हो या पूर्व मंत्री सबकी गाड़ी रहेगी गेट के बाहर

JDU Office No Entry: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री को जान से मारने की धमकी दी गयी है. इसके बाद से ही जदयू कार्यालय में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. सीएम को मिले थ्रेट के बाद जदयू कार्यालय में गाड़ियों की एंट्री बैन कर दी गयी है.

पार्टी प्रवक्ता हो या पूर्व मंत्री सभी की गाड़ियां पार्टी कार्यालय के बाहर रखी जा रही है. गेट के पास से ही सभी गाड़ियों को घुमा दिया जा रहा है.

ये ही पढ़ें:Buxar News: मोहित कुशवाहा के युवा जिला अध्यक्ष बनने पर पार्टी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- युवाओ के आने से पार्टी होगी मजबूत

JDU Office No Entry: देश के पीएम, केंद्रीय गृह मंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री को दिल्ली के बाहरी जिला पुलिस को फोन कॉल कर यह थ्रेट दिया गया है. इसमें कॉल करने वालों ने प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी. इस थ्रेट के बाद दिल्ली से लेकर बिहार तक हड़कंप मच गया है. वहीं दिल्ली पुलिस की टीम थ्रेट देने वाले का पता लगाने में जुटी हुई है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News