होमराजनीतिBihar politics: हिसाब बराबर: लाठीचार्ज के बाद तेजस्वी की फोटो वायरल, नितीश...

Bihar politics: हिसाब बराबर: लाठीचार्ज के बाद तेजस्वी की फोटो वायरल, नितीश के मंत्री ने पोस्ट कर किया डिलीट

द भारत: Bihar politics: बिहार के पटना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के बाद नीतीश सरकार के मंत्री जितेंद्र कुमार राय का एक पोस्ट वायरल हो गया है. इस वायरल पोस्ट में उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पुराने फोटो के साथ लिखा है कि हिसाब बराबर हुआ.

Bihar politics: बिहार के पटना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के बाद नीतीश सरकार के मंत्री जितेंद्र कुमार राय का एक पोस्ट वायरल हो गया है. बीजेपी ने इस पर हमला बोला है और कहा कि मंत्री ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि पटना पुलिस का बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज और जहानाबाद के पार्टी पदाधिकारी की मौत बदले की कार्रवाई थी.

ये भी पढ़े: World Cup Schedule: 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है क्रिकेट वर्ल्ड कप का महाकुम्भ: जानिए किस दिन होगा भारत-पाकिस्तान में भिडंत

बीजेपी नेता निखिल आनंद ने शुक्रवार को कहा कि मंत्री जितेंद्र राय ने अपना पोस्ट डिलीट क्यों किया, इस पर सवाल खड़े हो रहे हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट के स्क्रीनशॉट में मंत्री के द्वारा लिखा है, “वो एक दिन था, ऐसी ही घटना हुई थी, हम लोगों को लाठी से पीटा गया था. तेजस्वी यादव ने कहा था कि हमारी सरकार आएगी तो पलटवार करेंगे. आज हिसाब बराबर किया गया.” इस पोस्ट के साथ मंत्री जितेंद्र कुमार ने तेजस्वी की पुलिस वैन में बैठे हुए तस्वीर भी शेयर की गई.

 

लाठीचार्ज और बीजेपी नेता की मौत पर सियासत जारी पटना में गुरुवार को बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज पर सियासत चरम पर है. इस प्रदर्शन में जहानाबाद के बीजेपी जिला महामंत्री विजय सिंह की भी मौत हो गई थी.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News