होमपटनाBihar hindi news.: अनंत सिंह के समर्थकों और दूसरे कैदियों के बीच...

Bihar hindi news.: अनंत सिंह के समर्थकों और दूसरे कैदियों के बीच जमकर मारपीट, सायरन बजते ही मची अफरातफरी

Bihar hindi news.: पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल पटना के बेउर जेल में कैदियों ने जमकर बवाल मचाया है. मिली जानकारी के अनुसार बेउर जेल में कैदियों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और झड़प हुई है.

समर्थकों और दूसरे गुट के बीच क्या हुवा था?

सूत्रों के अनुसार जेल में बंद दबंग पूर्व विधायक अनंत सिंह Annant singh के समर्थकों और दूसरे गुट के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हुई और धीरे-धीरे बात मारपीट तक जा पहुंची.

ये भी पढ़ें: Bihar Cabinet: सरकार बनने के बाद बिहार में विभागों का बंटवारा, जाने किस विभाग का कौन बना मंत्री

बताया जा रहा है कि विवाद बढ़ने के बाद दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई है, जिससे जेल के अंदर अफरातफरी का माहौल माहौल बन गया. यहां तक की बेऊर जेल सायरन बजने लगा, सभी लोग इधर-उधर भागने लगे. सुरक्षा कर्मियों के बीच बचाव के बाद किसी तरह मामले को शांत किया गया.

Bihar hindi news.: वहीं पूरे मामले की जानकारी मिलते ही आनन फानन में कई वरीय अधिकारी भी बेउर जेल पहुंचे और मौके पर स्थिति को संभालने में जुट गए. जेल अधीक्षक के अनुसार फिलहाल हालात को नियंत्रण में कर लिया गया है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News