होमदेश / विदेशSeema Haider News: यूपी ATS की हिरासत में सीमा हैदर: इंटेलिजेंस ब्यूरो...

Seema Haider News: यूपी ATS की हिरासत में सीमा हैदर: इंटेलिजेंस ब्यूरो को इनपुट में क्या मिला?

द भारत: Seema Haider News. पाकिस्तानी सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन की लव स्टोरी में जासूसी का एंगल आ गया है. सीमा को सोमवार को एटीएस ने ग्रेटर नोएडा स्थित उसके घर से हिरासत में ले लिया है. ATS सीमा के साथ ही उसके चार बच्चों और सचिन को भी अपने साथ ले गई है. किसी सीक्रेट लोकेशन पर सीमा (Seema Haider) से पूछताछ की जा रही है.

Seema Haider News: IB से क्या मिला इनपुट?

सूत्रों के मुताबिक, IB यानी इंटेलिजेंस ब्यूरो को इनपुट मिला है कि सीमा हैदर (Seema Haider) के चाचा पाकिस्तानी सेना में सूबेदार हैं. उसका भाई भी पाकिस्तानी आर्मी में है. जबकि इससे पहले सीमा ने अपने भाई को लेकर कहा था कि वह सेना में नहीं है, बल्कि सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा है. ATS इस इनपुट की जांच कर रही है कि यह कितना सच है.

ये भी पढ़े: Seema Haider Case: मोहब्बत है या साजिश? खुफिया एजेंसियों को मिला ऐसा सुराग जिससे गहराया पाकिस्तानी एजेंट होने का शक!

Seema Haider News: IB से इनपुट मिलने के बाद ATS ने क्या किया?

IB से इनपुट मिलने के बाद ATS एक्शन में आ गई. सीमा हैदर (Seema Haider) के पासपोर्ट को भी जांच के लिए भेजा गया है. साथ ही, उसकी मोबाइल डिटेल्स की भी दोबारा जांच की जा रही है. उधर, नोएडा पुलिस ने सीमा के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. सचिन के परिवार को किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है. सचिन के घरवालों ने दरवाजे बंद कर लिए हैं.

पाक खुफिया एजेंसी ISI से कनेक्शन का शक:

(Seema Haider) सीमा हैदर का मामला जब सामने आया था तो उसके पाकिस्तानी एजेंसी ISI से कनेक्शन की चर्चा हुई थी. हालांकि, बाद में जांच एजेंसियों को इससे जुड़े कोई ठोस सबूत नहीं मिले. इसलिए मामला लव एंगल की तरफ मुड़ गया था. लेकिन अब IB के इनपुट के बाद फिर से जासूसी एंगल पर एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News