होममनोरंजनPalang Sagwan Ke Song: आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल ने किया सेक्सी...

Palang Sagwan Ke Song: आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल ने किया सेक्सी पलंगतोड़ डांस, वीडियो को मिले 83 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज

Palang Sagwan Ke Song: आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के पलंग सागवान के गाने गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. भोजपुरी की जनता जी भरके गाने सुनती है और इस पर झूमती भी है.

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल ने किया सेक्सी पलंगतोड़ डांस के वीडियो को अब तक 83 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. देंखे पूरी वीडियो.


ये भी देंखे: op 5 Bold Web Series: ओटीटी पर “रसभरी” समेत ये टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज, जो आपको केवल अकेले में ही देखनी चाहिए


Palang Sagwan Ke Song: ऐसा ही एक भोजपुरी गाना है ‘पलंग सागवान के’, जो लगभग सालभर पहले रिलीज हुआ और हर तरफ धूम मचा दिया. गाने में आम्रपाली दुबे अपनी कमर हिलाकर जोरदार डांस कर रही हैं. खेसारी लाल भी उनके प्यार में पागल दिख रहे हैं और दोनों की जोड़ी क्या लाजवाब लग रही है. गाने को अब तक 83 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


ये भी देंखे: Romantic Web Series on Ott: रोमांटिक से भरपूर ये 5 वेब सीरीज-फिल्में, देखते ही याद आ जाएगा पहला प्यार


 

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News