होमखेल/कूदIND Vs BAN Score: बांग्लादेश ने भारत के सामने रखा 257 रन...

IND Vs BAN Score: बांग्लादेश ने भारत के सामने रखा 257 रन का लक्ष्य, तंजीद और लिटन दास ने लगाए अर्धशतक

IND Vs BAN Score: आज भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे विश्व कप 2023 का 17वां मुकाबला खेला जा रहा है. भारतीय टीम शानदार फॉर्म में चल रही है और उसने अब तक अपने तीनों मुकाबले जीते हैं. वहीं बांग्लादेश की टीम को तीन में से एक में जीत मिली है और दो में हार का सामना करना पड़ा है. भारत-बांग्लादेश के बीच यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है. बांग्लादेश ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 256 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें: Bihar Teacher Result: BPSC ने प्राइमरी शिक्षक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट किया जारी, 72 हजार 419 अभ्यर्थी पास

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट खोकर 256 रन बनाए हैं. वनडे विश्व कप 2023 में लगातार चौथी जीत हासिल करने के लिए टीम इंडिया के सामने 257 रन का लक्ष्य है. बांग्लादेश (IND Vs BAN Score) के लिए सबसे ज्यादा 66 रन लिटन दास ने बनाए. वहीं, तंजिद हसन ने 51 रन की पारी खेली. अंत में महमुदुल्लाह ने 46 रन की पारी खेल टीम का स्कोर 250 रन के करीब पहुंचाया. मुश्फिकुर रहीम ने 38 रन का योगदान दिया. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिए. शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव को एक-एक विकेट मिला.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News