होमखेल/कूदhardik pandya injury: हार्दिक पंड्या की इंजरी के बाद टीम इंडिया में...

hardik pandya injury: हार्दिक पंड्या की इंजरी के बाद टीम इंडिया में वापसी होगी या नहीं, जाने क्या है बड़ी अपडेट

hardik pandya injury: बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप के मुकाबले में भारत को शुरू में ही करारा झटका लगा जब अपना पहला ओवर डालते समय हरफनमौला हार्दिक पंड्या टखना मुड़ने के बाद मैदान से बाहर चले गए . यह घटना नौवे ओवर की तीसरी गेंद की है जब बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास का स्ट्रेट ड्राइव रोकने के प्रयास में पंड्या को टखने में चोट लगी .

मैदान से बाहर गए हार्दिक

पंड्या को असहज महसूस हो रहा था और दाहिने टखने पर पट्टी बांधने (hardik pandya injury) के बाद वह उठे तो भी लड़खड़ाकर चल रहे थे . उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा और उनकी जगह फील्डिंग के लिये सूर्यकुमार यादव उतरे . पंड्या का अधूरा ओवर विराट कोहली ने पूरा किया जिसे देखकर दर्शकों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया .

आज मैदान पर नहीं उतरेंगे हार्दिक

कमेंट्री कर रहे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने पुष्टि की कि पंड्या बाकी मैच के लिये मैदान पर नहीं उतरेंगे . इसके कुछ देर बाद बीसीसीआई ने मेडिकल अपडेट में कहा ,‘‘ हार्दिक पंड्या की चोट की समीक्षा की जा रही है .उन्हें स्कैन के लिये ले जाया जायेगा . फिलहाल हार्दिक को लेकर टीम इंडिया में परेशानी का सबब बन सकता है.

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश ने भारत के सामने रखा 257 रन का लक्ष्य, तंजीद और लिटन दास ने लगाए अर्धशतक!

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

बांग्लादेश : लिटन कुमार दास, तंज़िद हसन, नजमुल शान्तो (कप्तान), मेहदी हसन मिराज़, मुशफ़िक़ुर रहीम (विकेटकीपर), मो. तौहीद हृदोय, महमुदउल्लाह, हसन महमूद, शरीफ़ुल इस्लाम, नासुम अहमद, मुस्तफ़िज़ुर रहमान.

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, के एल राहुल (कीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद जाडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News