होमThe BharatBihar News: हेलिकाप्टर से पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, एक झलक पाने के लिए ग्रामीणों...

Bihar News: हेलिकाप्टर से पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, एक झलक पाने के लिए ग्रामीणों की उमडी भीड़

बिहार (Bihar News) के रोहतास से एक अजीबो गरीब खबर सामने आ रही है जहां हेलिकाप्टर से पहुंचे दुल्हा-दुल्हन की एक झलक पाने को उमड़ी भीड़ पीरो प्रखंड के सुदूरवर्ती एयार गांव में बुधवार को दूल्हा-दुल्हन सड़क मार्ग के बजाय जब हेलिकाप्टर से पहुंचे तो उनकी एक झलक पाने के लिए स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ उमड पड़ी. स्थिति यह थी कि वहां जुटी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें: Digital Marketing: ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीके आप भी ढूंढ रहे हैं? तो फटाफट कर लीजिए डिजिटल मार्केटिंग का ये कोर्स!

बता दें कि एयार गांव निवासी इंद्रमणि सिंह के साॅफ्ट इंजीनियर पुत्र रवि रंजन की शादी मंगलवार को सोनपुर की रहने वाले रवींद्र सिंह की बेटी प्रीति के साथ पटना के एक बडे़ होटल में संपन्न हुई थी.

शादी के बाद दुल्हा-दुल्हन को पैतृक गांव एयार आना था.पटना से एयार पहुंचने के रास्ते में ट्रैफिक जाम की समस्या से वाकिफ दुल्हा-दुल्हन के परिजनों ने नायाब उपाय ढूंढ निकाला .तय हुआ कि दुल्हा -सड़क मार्ग से नहीं बल्कि हेलिकाप्टर से एयार गांव जाएंगे .इसके लिए प्राइवेट हेलिकाप्टर की सेवा ली गई.

दुल्हा- दुल्हन के हेलिकाप्टर से पहुंचने की खबर ( Bihar News) जैसे ही एयार गांव के लोगों को मिली, गांव के लोग दुल्हा-दुल्हन के साथ साथ हेलिकाप्टर देखने के लिए गांव के मैदान में बनाए गए हेलिपैड के पास जमा हो गए .यहां दुल्हा- दुल्हन को लेकर जैसे ही हेलिकाप्टर पहुंचा लोग उन्हें देखने के लिए बेकाबू हो गए . हेलिकाप्टर को लेकर हेलिपैड भी बनाया गया था. पुलिस बल की तैनाती भी की गई थी .

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News