होमताजा खबरBihar News: जिला परिषद सदस्यों को मिलेगा आर्म्स लाइसेंस, प्रस्ताव पारित

Bihar News: जिला परिषद सदस्यों को मिलेगा आर्म्स लाइसेंस, प्रस्ताव पारित

Bihar News: बिहार में पिछले कुछ दिनों में लगभग 6  जन प्रतिनिधियों की हत्या हो चुकी है. जिसके बाद जिला परिषद सदस्यों के बीच चिंता बढ़ गई है. वही परिषद सदस्यों का सरकार के सिस्टम से भरोसा उठ गया है. अब खुद की सुरक्षा को लेकर जिला परिषद सदस्य पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी से हथियार की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Mirzapur season 3: अब कालीन भइया को देखने के लिए लगेगी टिकट, थिएटर में भौकाल मचाएंगे गुड्डू भइया!

दूसरी तरफ मांग को जिला परिषद सदस्यों ने साधारण बैठक में हथियार के लिए मजबूती प्रदान करने के लिए प्रस्ताव पारित कर दिया. इस पर जिला परिषद की अध्यक्ष कुमारी स्तुति ने कहा कि पंचायती राज मंत्री से मिलकर सुरक्षा प्रदान करने का आग्रह किया गया है.

जिला परिषद सदस्य चुनाव जितने वाले सदस्यों के पास हथियार लेने का लाइसेंस नहीं है. जिला परिषद सदस्य 70 से 90 हजार लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं. और कई बार देर रात घर वापस आना पड़ता है. सुरक्षा की चिंता होती है. पिछले दिनों आधा दर्जन पंचायत प्रतिनिधियों की हत्या की घटना हुई है. ऐसे में आत्मरक्षा के लिए प्रस्ताव पारित किया गया है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News