होमतकनीकWhatsApp कर रहा हैं नई फंक्शन की टेस्टिंग, बहुत जल्द करने जा...

WhatsApp कर रहा हैं नई फंक्शन की टेस्टिंग, बहुत जल्द करने जा रहा हैं इस अनोखे फीचर को लॉन्च, फिर मिलेगा चैटिंग में दुगुना मजा

WhatsApp को दुनिया भर में अरबों लोग इस्तेमाल करते हैं. कंपनी लोगों की सहूलियत के लिए आए दिन नई-नई सुविधा भी पेश करती है, और अब ये इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म, एक और नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. इस फीचर से यूज़र्स को प्लेटफॉर्म पर शेयर की गई फोटो और वीडियो पर तुरंत रिएक्शन देने की सुविधा मिलती है.

मौजूदा समय में किसी इमेज या वीडियो पर रिएक्शन करने का एकमात्र तरीका उस पर लंबे समय तक टैप करना और दिखाई देने वाले बार से अपना रिएक्शन चुनना है.


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: मुंगेर में नीतीश कुमार के भाषण से गरमाई सियासत, चुनाव के बाद करेंगे सबका हिसाब


 

हालांकि, वॉट्सऐप (WhatsApp) एक नई फंक्शन की टेस्टिंग कर रहा है, जो यूज़र्स को मीडिया पर तुरंत रिएक्ट करने और रिप्लाई देने की सुविधा देता है. पिछले साल सितंबर में डेवलपर्स ने ऐप के मीडिया व्यूअर के लिए एक नया रिप्लाई बार पेश किया था, लेकिन लेटेस्ट बीटा मीडिया व्यूअर में एक रिएक्ट बार जोड़ने की बात सामने आई है.

WABetaInfo ने इसे लेकर स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें ये देखा जा सकता है कि आने वाला फीचर कैसे काम करेगा. फोटो देखने पर पता चलता है कि वॉट्सऐप पर आई फोटो, वीडियो को ओपेन करने पर आपको नीचे की तरफ अलग से एक बार दिखाई देगा, जहां पर आप उस मीडिया के बारे में कमेंट कर सकते हैं. वहीं बार के ठीक बगल में रिएक्ट करने का बटन है जिसपर टैप करने अलग-अलग ईमोजी सामने आ जाएंगे.

WABetaInfo ने बताया

कि फिलहाल इस फीचर को चुनिंदा लोगों के लिए दिया गया है, और जल्द ये सभी के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. हाल ही में वॉट्सऐप पर कई खास फीचर्स को पेश किया गया है. डेवलपर्स ने ऐप में कई नए फीचर्स जोड़े हैं. इसमें हर चैट में 3 मैसेज को पिन करने की सुविधा दी गई है. इसके अलावा iPhones के लिए पासकी सपोर्ट और कुछ जरूरी मैसेज को सर्च करने के लिए चैट फिल्टर शामिल हैं.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News