होमराजनीतिकुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट कर दी CM भगवंत...

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट कर दी CM भगवंत मान को चेतावनी

सुनिल प्रियदर्शी
द भारत:- आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास के घर पर पंजाब की पुलिस पहुंची है. सुबह-सुबह पुलिस के पहुंचने की जानकारी कुमार विश्वास ने खुद ट्वीट करके दी है.

इसके साथ ही उन्होंने भगवंत मान को चेतावनी भी दी है कि वह अरविंद केजरीवाल पर भरोसा न करें और वह उन्हें भी धोखा देंगे. कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, ‘सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है.

एक समय मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ. तुम दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो, वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे.

चुनाव से पहले दिए बयान को लेकर पहुंची पंजाब पुलिस?: अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि कुमार विश्वास के घर पर किस मामले में पंजाब की पुलिस पहुंची है। हालांकि माना जा रहा है कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले उनके एक बयान को लेकर शायद पुलिस उनके आवास पर गई है.

कुमार विश्वास ने चुनाव से पूर्व अपने एक बयान में कहा था कि अरविंद केजरीवाल किसी भी तरह से पंजाब के सीएम बनना चाहते थे. यहां तक कि उनका कहना था कि यदि पंजाब का सीएम नहीं बना तो फिर मैं खालिस्तान का सीएम बन जाऊंंगा. अपने इस बयान में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कट्टरपंथियों से मिलीभगत होने का आरोप लगाया था. इस बयान को लेकर काफी विवाद हुआ था और अरविंद केजरीवाल ने भी इस पर रिएक्शन दिया था.

एक टीवी इंटरव्यू में कुमार विश्वास के बयान से जुड़े सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं दुनिया का पहला ऐसा आतंकवादी हूं, जो स्कूल और अस्पताल बनवाता है. उन्होंने कहा कि अब तक किसी को यह पता नहीं था और बड़ी-बड़ी एजेंसियां इस बारे में खुलासा नहीं कर पाईं, लेकिन एक कवि ने अचानक यह जानकारी पूरी दुनिया को दी है. गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा के खिलाफ भी पंजाब पुलिस केस दर्ज कर चुकी है और उनके घर पर भी पहुंची थी.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News