होमताजा खबरजानू मेरी शादी "26 अप्रैल" को है इससे पहले तुम मुझे भगा...

जानू मेरी शादी “26 अप्रैल” को है इससे पहले तुम मुझे भगा ले जाना, प्रेमिका ने ₹10 के नोट पर लिखा Love मैसेज

सुनिल प्रियदर्शी
द भारत:- सोशल अड्डा, सोशल मीडिया वो जगह है जहां कुछ भी और कभी भी वायरल हो सकता और लोगों का ध्यान चंद मिनटों में अपनी ओर खींच लेता है.

कई बार नोट पर लिखे कुछ मैसेज सोशल मीडिया पर आप देखे होंगे, जो काफी वायरल हो चुके होते है. जैसे कुछ समय पहले एक नोट पर लिखा था सोनम गुप्ता बेवफा है.

अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक नोट वायरल हो रहा है जिस पर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के लिए बहुत जरूरी मैसेज लिखा है. दरअसल एक प्रेमिका ने ₹10 के नोट पर अपने प्रेमी के लिए ऐसा मैसेज छोड़ा है जो अब सोशल मीडिया पर पूरी तरीके से वायरल हो चुका है.

₹10 के नोट पर प्रेमिका ने लिखा है “विशाल” मेरी शादी 26 अप्रैल को है मुझे भगा ले जाना “आई लव यू” तुम्हारी कुसुम. नोट पर लिखा मैसेज देखकर कोई भी समझ जाएगा कि कुसुम नाम की लड़की की शादी उसकी मर्जी के बिना किसी और से की जा रही है. इसी वजह से लड़की ने नोट के जरिए अपने प्रेमी को मैसेज लिखकर बताया है कि उसकी शादी 26 अप्रैल को है और वह इससे पहले उसे भगा कर ले जाए.

अब उस नोट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है लोगों ने ट्विटर पर ट्रेंड भी कर दिया हैं इस उम्मीद से की 26 अप्रैल से पहले कुसुम अपने विशाल से मिल जाए. इस 10 रुपये के नोट वाले फोटो के साथ लोगो ने कैप्शन में लिखा है कि ट्विटर के यूजर अपनी ताकत दिखाओ और 26 अप्रैल के पहले कुसुम का यह संदेश विशाल तक पहुंचा दो ताकि दो प्यार करने वाले का मिलन हो सके.

अब यह न्यूज़ सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है और लोग इस पर अपना मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. यही तो है आज की सोशल मीडिया. चाहे वह किसी की जिंदगी बचाने का हो या दो दिलों को मिलाने का हो. दनदनाती हुई करोडो लोगो के पास पहुच जाती है.

फिलहाल यह फोटो कहां का है इसका पता नहीं चल पाया है लेकिन जो भी है सोशल मीडिया पर वायरल है. हालाँकि इस तरह की घटना का “द भारत” बढ़ावा नहीं देता है. और इस तरह के कार्य सामाजिक स्तर से भी नुकसानदायक है. इसे सामाजिक जीवन में न उतारे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News