होममनोरंजनBhojpuri news: प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री नीतू चन्द्रा ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात,...

Bhojpuri news: प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री नीतू चन्द्रा ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात, हॉलीवुड की फिल्म में बेहतर अभिनय करने के लिये बधाई दी

Bhojpuri news: पटना, प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री सुश्री नीतू चन्द्रा ने आज 1 अणे मार्ग स्थित संकल्प में मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. मुलाकात के क्रम में मुख्यमंत्री ने सुश्री नीतू चन्द्रा को हॉलीवुड की फिल्म में बेहतर अभिनय करने के लिये बधाई एवं शुभकामनायें दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

ये भी देंखे: Bhojpuri Hit Gana: पावर स्टार-अक्षरा सिंह का सबसे रोमांटिक नंबर, देख! आज भी मचल उठता है फैंस का मन 

मुख्यमंत्री ने सुश्री नीतू चन्द्रा को बुके, प्रतीक चिह्न एवं अंगवस्त्र भेंटकर सम्मानित किया. सुश्री नीतू चन्द्रा ने मुख्यमंत्री द्वारा महिला सशक्तिकरण को लेकर बिहार में किये जा रहे प्रयासों की प्रशंसा करते हुये कहा कि बिहार की लड़कियॉ आज हर क्षेत्र में अपना नाम काम रहीं हैं.

ये भी देंखे: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के खिलाफ गैर जमानती वारंट! जेल जाने की आई नौबत

इस अवसर पर जल संसाधन सह सूचना एवं जन सम्पर्क मंत्री श्री संजय कुमार झा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री दीपक कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव श्री अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी श्री गोपाल सिंह एवं सुश्री नीतू चन्द्रा की माँ तथा उनके भाई उपस्थित थे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News