होमखेल/कूदRCB लगातार तीसरा मैच हारी:गुजरात ने 6 विकेट से दी मात, 8...

RCB लगातार तीसरा मैच हारी:गुजरात ने 6 विकेट से दी मात, 8 जीत के साथ गुजरात प्ले ऑफ में

द भारत:- IPL 2022 के 43वें मैच में गुजरात ने RCB को छह विकेट से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 170 रन बनाए थे। जवाब में गुजरात ने 19.3 ओवर में चार विकेट गंवाकर टारगेट हासिल कर लिया। राहुल तेवतिया और डेविड मिलर ने एकबार फिर गुजरात की जीत में अहम भूमिका निभाई। तेवतिया ने मैच में 25 गेंद में 43 रन बनाए। वहीं, मिलर के बल्ले से 24 गेंद में 39 रन निकले।

इस जीत के साथ गुजरात की टीम लगभग प्ले-ऑफ में पहुंच गई है। वहीं, RCB को लगातार तीसरे मुकाबले में हार मिली है।

171 के टारगेट का पीछा करने उतरी गुजरात को मैच में शानदार शुरुआत मिली। ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 51 रन जोड़े। साहा का विकेट हसरंगा ने लिया।

पिछले मैच में शानदार अर्धशतक जड़ने वाले साहा ने मैच में 22 गेंद में 29 रन बनाए। उनके बल्ले से 4 चौके निकले। वहीं, शुभमन एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 31 रन पर आउट हो गए। उनका विकेट शाहबाज अहमद ने लिया।

मैच में बेंगलुरु के लिए सबसे ज्यादा रन विराट कोहली के बल्ले से आए। उन्होंने 53 गेंदों में 58 रन की पारी खेली। वहीं, रजत पाटीदार ने धुआंधार 52 रन बनाए। गुजरात के लिए सबसे ज्यादा विकेट प्रदीप सांगवान ने लिए।

IPL 2022 में पहला मुकाबला खेल रहे इस खिलाड़ी ने 4 ओवर में 19 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए। मैक्सवेल ने भी मैच में ताबड़तोड़ पारी खेली और सिर्फ 18 गेंद में 33 रन जड़ दिए।

वहीं, आज के मैच में कार्तिक का बल्ला नहीं चला और वो सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हुए। मैच के आखिरी ओवरों में महिपाल लोमरोर ने भी तेजी से रन बनाए और उनके बल्ले से 8 गेंद में 16 रन निकले।

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News