होमपटनानीतीश जी बताईं, कब होई सोनुआ के पढ़ाई...:सोनू की पढ़ाई पर नीतीश...

नीतीश जी बताईं, कब होई सोनुआ के पढ़ाई…:सोनू की पढ़ाई पर नीतीश से गुहार; बोले- विद्यालय में होला राजनीति…चौपट भइल शिक्षा नीति

द भारत:- पटना. सीेएम नीतीश से पढ़ाई को लेकर गुहार लगाने वाले सोनू पर एक गाना सामने आया है. इसे छपरा जिले के एकमा प्रखंड के एक स्कूली बच्चे रौनक रत्न ने गाया है. रौनक ने सोनू पर गाया है कि ‘नीतीश जी सोनुआ के पढ़ा दीं’ गाना गाया है.

इसमें रतन यह भी कहता है कि हर घर और स्कूल में सोनू है. उस पर सरकार को ध्यान देना चाहिए. शिक्षा में सुधार की अधिक जरूरत है। सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए.

खुलते ही मेरे स्कूल आ जाते हो कोरोना से फेमस हुआ: कोरोना की दूसरी लहर में सोशल मीडिया पर एक स्कूली बच्चे का गाना वायरल हुआ था, जिसके बोल थे- ‘खुलते ही मेरा स्कूल आ जाते हो कोरोना, नेता जी की रैली में क्यों जाते नहीं कोरोना….

उस वक्त इस गीत गाने वाले इस बच्चे को कोई एमपी का बता रहा था तो कोई यूपी का, वहीं बिहार में अलग-अलग जगहों का बताकर वायरल किया जा रहा है. लेकिन वास्तव में यह बच्चा छपरा के एकमा प्रखंड स्थित एक निजी विद्यालय का है, जिसका नाम रौनक रत्न ही था.

पिता गीत-संगीत का शौक रखते हैं: बच्चे के पिता गीत-संगीत का शौक रखते हैं और इस बार स्कूल बंद होने के दौरान बच्चे के अपील पर उन्होंने यह गीत लिखा था, जिसे बच्चे ने गाकर सोशल मीडिया में डाला और यह गीत तेजी से वायरल हो गया था.

देश भर के बच्चों की मनोदशा को दर्शाते इस गीत के वायरल होने की खबर मिलते ही रोनक के परिवार में खुशी का माहौल मिला था.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News