होमपटनाबड़ी खबर- इस्तीफा लिया वापस, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के...

बड़ी खबर- इस्तीफा लिया वापस, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के हस्तक्षेप के बाद जदयू नेता राणा रणधीर सिंह चौहान ने अपना इस्तीफा लिया वापस

द भारत:– राज्यसभा चुनाव से पहले जेडीयू में काफी उथल पुथल देखने को मिल रहा है. शिवहर से जेडीयू के जिला संगठन प्रभारी सह प्रदेश महासचिव राणा रणधीर सिंह चौहान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. मगर अब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के हस्तक्षेप के बाद जदयू नेता राणा रणधीर सिंह चौहान ने अपना इस्तीफा वापस ले लिए है. कल राष्ट्रीय अध्यक्ष से पटना में करेंगे मुलाकात.

जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा को उन्होंने अपना त्यागपत्र सौंपा दिया था. उमेश कुशवाहा को दिए गये पत्र में राणा रणधीर सिंह ने इस्तीफे का कारण नहीं बताया गया था. उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि प्रासंगिक विषय के संबंध में सादर सूचित करना है कि मैं बिहार प्रदेश जनता दल यूनाइटेड प्रदेश महासचिव पद से त्याग पत्र दे रहा हूं. कृपया मेरा त्यागपत्र स्वीकार करने की कृपा करेंगे.

आपको बता दें कि पार्टी के कद्दावर नेता सह पूर्व जदयू विधायक सुनीता सिंह चौहान के पति राणा रणधीर सिंह चौहान के इस्तीफे के बाद जदयू में उथल-पुथल मच गयी है. राज्य सभा चुनाव के पहले पार्टी में इस तरह की खबर से खलबली सी मच गई थी. मगर अब सब कुछ समेट लिया है जेडीयू ने. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के हस्तक्षेप के बाद जदयू नेता राणा रणधीर सिंह चौहान ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है. कल राष्ट्रीय अध्यक्ष से पटना में मुलाकात करेंगे .

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News