होमपटनाउपेंद्र कुशवाहा के बयान पर भड़के उमेश कुशवाहा: कहा वार्ड सदस्य का...

उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर भड़के उमेश कुशवाहा: कहा वार्ड सदस्य का चुनाव जीतकर दिखाएं यह मेरा चैलेंज है

द भारत: पटना, जदयू नीतीश की पार्टी नहीं है. उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान पर प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा भड़क गए. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा की इतनी हैसियत नहीं बची है कि वह वार्ड सदस्य का भी चुनाव जीतकर दिखाएं यह मेरा चैलेंज है उनको.

उन्होंने कहा कि उनके गांव में जाकर पता कर लीजिए उनकी क्या हैसियत है. उमेश कुशवाहा ने यह भी कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को अगर थोड़ी भी शर्म है तो वह अपनी अनैतिकता दिखाएं. उनसे पूछा गया कि उपेंद्र कुशवाहा पर कार्रवाई कब होगी उन्होंने कहा कि समय पर सब कार्रवाई होगी.

Valentine’s Day: आज से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत…पहले दिन रोज डे: बेंगलुरु के गुलाब से सजा पटना का बाजार

उपेन्द्र कुशवाहा के बयान क्या कहते है: पार्टी में रहकर भी पार्टी की बात कहता रहूंगा. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह जदयू में हैं और जदयू में ही रहेंगे. उन्होंने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जो बोल रहे हैं, वह उनकी अपनी जुबान नहीं है.

उनको लोग जो सीखा रहे हैं, वो वही बोल रहे हैं. वहीं ललन सिंह के बयान पर उन्होंने कहा कि पार्टी जो इतने दिनों से मेरे नाम के नीचे केंद्रीय संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष लिख रही थी, क्या वह झूठ है?

ललन सिंह पर बोलते हुवे उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा: ललन सिंह अपनी ही बात को काट रहे है. अब तक JDU कार्यालय से जो भी रिलीज जारी हुआ, उसमें मेरा नाम लिखा रहता था. कुछ महीने पहले जब ललन जी को दोबारा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया था, उसमें भी मेरा नाम लिखा हुआ था.

उन्होंने मुझे पार्लियामेंट्री बोर्ड में तो शामिल कर लिया, लेकिन व्यावहारिक तरीके से अलग कर रहे हैं. इसलिए मैंने कहा है कि मुझे झुनझुना थमा दिया. मेरी इन बातों को ललन सिंह ने प्रमाणित कर दिया.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News