होमपटनाED Raids: पहली बार विपक्ष में दिखी एकता, लालू के घर ED...

ED Raids: पहली बार विपक्ष में दिखी एकता, लालू के घर ED के छापे पर भड़के कांग्रेस चीफ़ “खड़गे’ कहा अब पानी सिर से ऊपर चला गया

द भारत: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि वो विपक्षी नेताओं के ख़िलाफ़ केंद्रीय जाँच एजेंसियों का दुरुपयोग करके ‘लोकतंत्र की हत्या’ कर रही है.

खड़गे का ये बयान शुक्रवार को बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के परिवार पर हुई प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के बाद आया है. ईडी ने बिहार और अन्य शहरों में लालू यादव के परिवार और आरजेडी नेताओं के परिसरों में ‘नौकरी के बदले ज़मीन’ केस की जाँच के तहत छापेमारी की थी.

ये छापेमारी दक्षिणी दिल्ली के उस घर में भी हुई जहाँ लालू यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मौजूद थे.

इस कार्रवाई पर प्रतिक्रियास्वरूप मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया, “पिछले 14 घंटे से मोदी जी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर पर ईडी बैठा रखी है. उनकी गर्भवती पत्नी और बहनों को सताया जा रहा है. लालू प्रसाद जी बुजुर्ग हैं, बीमार हैं, तब भी मोदी सरकार ने उनके प्रति मानवता नहीं दिखाई. अब पानी सिर के ऊपर से चला गया है.”

“मोदी सरकार, विपक्षी नेताओं पर ईडी-सीबीई का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या का कुत्सित प्रयास कर रही है. जब देश से भगोड़े करोड़ों लेकर भागे तब मोदी सरकार की एजेंसियां कहाँ थी? जब ‘परम मित्र’ की संपत्ति आसमान छूती है तो जाँच क्यों नहीं होती? इस तानाशही का जनता मुंहतोड़ जवाब देगी!”

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News