होमअपराधHaryana Gurugram Violence: नूंह हिंसा के बाद गुरुग्राम की मस्जिद में लगाई...

Haryana Gurugram Violence: नूंह हिंसा के बाद गुरुग्राम की मस्जिद में लगाई आग, कई गिरफ़्तार

द भारत: Haryana Gurugram Violence: हरियाणा के मेवात में सोमवार को सांप्रदायिक हिंसा के बाद देर रात गुरुग्राम के सेक्टर 57 स्थित मस्जिद में आग लगा दी गई. इस हमले में मस्जिद के इमाम की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.


ये भी पढ़े: खोलनी है सस्ती दुकान? तो सरकार करेगी मदद, कमीशन के साथ अलग से भी मोटी कमाई का मौका


मस्जिद की प्रबंधन समिति के चेयरमैन असलम ख़ान ने बीबीसी से कहा, ”इस हमले में मस्जिद के इमाम मोहम्मद साद की मौत हो गई है.” गुरुग्राम के डीसीपी ईस्ट नीतीश अग्रवाल ने बीबीसी से इस हमले की पुष्टि की है.

उन्होंने कहा, “मस्जिद के नायब इमाम की हमले में मौत हुई है. इस घटना के संबंध में एफ़आईआर दर्ज की गई है और कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है.”


Haryana Nuh Violence news: हरियाणा में हिंसा के बाद तनाव, 5 जिलों में धारा 144, इंटरनेट बंद!


डीसीपी के मुताबिक़, “जिस समय मस्जिद पर हमला हुआ, पुलिस बल वहाँ सुरक्षा में तैनात थे लेकिन हमलावरों की संख्या बहुत ज़्यादा थी और उन्होंने अचानक गोली चला दी थी. पुलिस घटना से जुड़े वीडियो जुटा रही है और हमलावरों की पहचान की जा रही है. कुछ संदिग्ध हमलावरों को हिरासत में भी लिया गया है.”


ये भी पढ़े: गांव हो या शहर कहीं भी शुरू कर सकते हैं ये तगड़ी कमाई कराने वाले 10 बिजनेस


Haryana Gurugram Violence: डीसीपी के मुताबिक़ समूचे गुरुग्राम में बीती रात की इस घटना के बाद से सांप्रदायिक हिंसा की कोई ख़बर नहीं है. क्लीक कर आगे पढ़े.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News