होमअपराधBihar News: बाथरूम में नहा रही थी महिला पुलिसकर्मी, सिपाही ने बना...

Bihar News: बाथरूम में नहा रही थी महिला पुलिसकर्मी, सिपाही ने बना लिया गंदा वीडियो,मामला दर्ज

Bihar News: रोहतास में एक पुरुष सिपाही पर महिला सिपाही का नहाते वक्त वीडियो बनाने का आरोप लगा है. पीड़ित महिला ने बताया है कि डेहरी पुलिस लाइन में ट्रेनिंग के दौरान ये घटना हुई है. महिला नहाने के लिए बाथरूम में गई थी. नहाते वक्त उसने कोने में रखा मोबाइल देखा. फोन का कैमरा ऑन था.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की लग गई लॉटरी: फिल्मो के बाद अब इस पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ने का मिला ऑफर!

महिला चीखते-चिल्लाते बाथरूम के बाहर निकली और हंगामा करने लगी. इसी दौरान उसने एक पुरुष सिपाही को भागते देखा. ये वाकया करीब चार दिन पुराना है. डेहरी महिला थानाBihar News: में दो दिन पहले प्राथमिकी दर्ज हुई है. इसके बाद एसपी ने कार्रवाई करते हुए पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Aadhaar: आधार डिटेल्स अपडेट करने का ऑनलाइन तरीका हुआ आसान,ऐसे बदलें अपनी जन्मतिथि

बताया गया कि आरोपी सिपाही भी डेहरी में ट्रेनिंग के लिए आया था. आरोप है कि उसने महिला सिपाही के बाथरूम में मोबाइल छिपाकर रखा था. डेहरी एएसपी शुभांक मिश्रा ने बताया कि महिला सिपाही की शिकायत के बाद सिपाही को निलंबित कर दिया गया है. उसे ट्रेनिंग से हटा दिया गया है.

ये भी पढ़ें:सहारा में फसा पैसा पाने के लिए गांव और दूरदराज के लोग ऐसे करे आवेदन!

Bihar News: साथ ही उसका फोन भी जब्त कर लिया गया है. एसपी विनीत कुमार ने बताया कि पुलिस केंद्र डेहरी में कथित तौर पर घटित इस मामले में महिला सिपाही ने एक पुरुष सिपाही पर एफआईआर दर्ज कराई है. मामले में अनुसंधान चल रहा है. जब्त मोबाइल फोरेंसिक लैब में भेजा जाएगा. आरोपी को लाइन से हटाते हुए निलंबित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:Mirzapur season 3: अब कालीन भइया को देखने के लिए लगेगी टिकट, थिएटर में भौकाल मचाएंगे गुड्डू भइया!

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News