होममनोरंजनJawan: 'जवान' की रिलीज़ से पहले वैष्णो देवी पहुंचे शाहरुख़ ख़ान

Jawan: ‘जवान’ की रिलीज़ से पहले वैष्णो देवी पहुंचे शाहरुख़ ख़ान

Jawan: फिल्म ‘जवान’ की रिलीज़ से पहले बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ ख़ान जम्मू कश्मीर के कटरा स्थित वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार शाहरुख़ ख़ान मंगलवार रात को दर्शन करने वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे.

अधिकारियों के अनुसार वो मंगलवार को कटरा बेस कैंप पहुंचे और वहां से रात करीब 11 बजकर 40 मिनट पर मंदिर में दर्शन किए और तुरंत ही वापस लौट गए.

Jawan: पीटीआई के अनुसार सोशल मीडिया पर शाहरुख़ के वैष्णो देवी यात्रा की क्लिप भी वायरल हो रही है, जिसमें वो पुलिसकर्मियों और कुछ कर्मचारियों के साथ जाते दिख रहे हैं. पिछले नौ महीने में शाहरुख़ दूसरी बार वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे हैं. इससे पहले वो दिसंबर में अपनी फिल्म ‘पठान’ के रिलीज़ से पहले दर्शन करने पहुंचे थे.

‘जवान’ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट का प्रोडक्शन है जिसे एटली ने डायरेक्ट किया है. शाहरुख़ ख़ान की पत्नी गौरी ख़ान इसकी प्रोड्यूसर और गौरव वर्मा को-प्रोड्यूसर हैं. जवान 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News