होममनोरंजनShehnaz Gill Net Worth 2023: Bigg Boss 13 फेम Shehnaz Gill की...

Shehnaz Gill Net Worth 2023: Bigg Boss 13 फेम Shehnaz Gill की सैलरी और उनकी कुल संपती कितनी हैं?

Shehnaz Gill Net Worth 2023: प्रतिभाशाली अभिनेत्री शहनाज़ गिल को वर्तमान में उनके वास्तविक व्यक्तित्व और प्रमुख परियोजनाओं में उनकी भागीदारी के लिए बहुत प्रशंसा मिल रही है. वह विशेष रूप से लोकप्रिय महिला-केंद्रित फिल्म, थैंक यू फॉर कमिंग का हिस्सा हैं, जिसे प्रशंसकों की काफी सराहना मिल रही है. हालाँकि, उनकी विजय का क्षण तब बाधित हो गया जब वह अपनी नवीनतम फिल्म की सफलता का आनंद लेते हुए बीमार पड़ गईं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा लेकिन सौभाग्य से कुछ घंटे पहले ही उन्हें छुट्टी दे दी गई. वह अब अपने पैरों पर खड़ी है और ठीक हो रही है.

ये भी पढ़ें: Aarya Season 3: हाथ में पिस्तौल, होठों पर सिगार, शेरनी बन दहाड़ने को हैं तैयार, सुष्मिता सेन, आर्या 3 का धांसू टीजर हुआ रिलीज!

शेहनाज गिल को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है

खूबसूरत अभिनेत्री शहनाज गिल ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को कुछ ऐसा खाने के बारे में बताया जिसके कारण उनके पेट में गंभीर संक्रमण हो गया और उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. हालाँकि, निराशाजनक स्थिति के बीच, शहनाज़ के प्रशंसकों के लिए एक उम्मीद की किरण है, क्योंकि उन्हें अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह अपने पैरों पर वापस आ गई हैं.

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें

अभी कुछ समय पहले, शेहनाज गिल को मुंबई के अंधेरी में कोकिलाबेन अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया था, जो एक मामूली लेकिन आश्वस्त करने वाली पोशाक पहने हुए थी. सुरक्षा उपायों का पालन करते हुए, उसने अपनी प्रतीक्षा कर रही कार की ओर बढ़ने से पहले एक पल के लिए धैर्यपूर्वक रुकते हुए मास्क पहन लिया. अस्पताल से उनका जाना उनके स्वास्थ्य में सकारात्मक बदलाव का संकेत देता है, जिससे उनके शुभचिंतक प्रशंसकों को राहत मिली है जो उनके ठीक होने पर करीब से नज़र रख रहे हैं.

खूबसूरत अभिनेत्री शहनाज गिल की  कुल संपती लगभग Rs 5 crores हैं.

Net worth Rs 5 Crore
Born January 27, 1993
Age 29
Home Town Chandigarh, Punjab, India
College Lovely Professional University, Punjab
Profession Actor, Model
Educational Qualification Graduate
Marital Status Single

Shehnaz Gill Net Worth 2023: रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 5 करोड़ रुपये है और शहनाज़ अपनी उपस्थिति के लिए भी बड़ी रकम वसूलती हैं. शहनाज़ ने कई पंजाबी संगीत वीडियो जैसे यारी (गुरु), यस बेबी (गैरी संधू), लाख लाहनता (रवनीत सिंह) में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. 2015 में उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और कई मॉडलिंग प्रतियोगिताओं में भाग लिया. 2019 में शेहनाज कौर गिल का राजस्व $9.9K है. यह एक अनुमानित पूर्वानुमान है और $9.3K – $12.5K के बीच भिन्न हो सकता है.

शहनाज़ गिल अस्पताल में भर्ती

कल, शहनाज़ गिल अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव हुईं. उन्होंने अपने हालिया स्वास्थ्य संघर्षों के बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि सैंडविच खाने के कारण वह बीमार पड़ गई थीं, जिससे खाद्य संक्रमण हो गया.

शेहनाज गिल का वर्कफ्रंट

शेहनाज गिल ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम में काम करके की थी. हालाँकि, उनकी सफलता का क्षण तब आया जब उन्होंने बिग बॉस सीज़न 13 में भाग लिया, जहाँ उन्होंने सेकेंड रनर-अप का स्थान हासिल किया और अपार लोकप्रियता हासिल की. हाल ही में उन्हें फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग में शानदार अभिनेत्री भूमि पेडनेकर , सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर और प्रतिभाशाली करण कुंद्रा के साथ स्क्रीन साझा करते हुए देखा गया है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News