होममनोरंजनAarya Season 3: हाथ में पिस्तौल, होठों पर सिगार, शेरनी बन दहाड़ने...

Aarya Season 3: हाथ में पिस्तौल, होठों पर सिगार, शेरनी बन दहाड़ने को हैं तैयार, सुष्मिता सेन, आर्या 3 का धांसू टीजर हुआ रिलीज

Aarya Season 3: सुष्मिता सेन अभी कुछ वक्त पहले तक अपनी सीरीज ताली के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं. इस सीरीज में उनके शानदार अभिनय ने दर्शकों से लेकर ऑडियंस तक सबको उनका कायल बना दिया था. ताली की गड़गड़ाहट अभी थमी नहीं थी कि सुष्मिता सेन एक और दमदार किरदार से पर्दे पर लौटने को तैयार हैं. आज एक्ट्रेस की पॉपुलर वेब सीरीज आर्या के तीसरे सीजन का टीजर रिलीज हो गया है. ये टीजर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है. दर्शकों को एक्ट्रेस का पहले से ज्यादा बेखौफ अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

आर्या के सीजन 1 और सीजन 2 दोनों को बेशुमार लोकप्रियता मिली थी. सीजन 3 के टीजर को देखते हुए लगता है कि इस बार ये शो पहले के दोनों सीजन से भी एक लेवल अप होने वाला है. 30 सेकंड के इस टीजर में सुष्मिता सेन बेखौफ अंदाज में सिगार पीते और हाथ में पिस्तौल पकड़े नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये वेब सीरीज 3 नवंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने को तैयार है.

ये भी पढ़ें: PACL Scam News: पर्लस ग्रुप ने किस तरह छह करोड़ लोगों को लगाया 60,000 करोड़ का चूना, पर्ल ग्रुप का जानिए फर्जीवाड़ा!

सुष्मिता सेन ने कई बार अपने इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है कि वह आर्या (Aarya Season 3) में अपने किरदार से बहुत ज्यादा रिलेट कर पाती हैं, क्योंकि असल जिंदगी में वह भी एक ऐसी ही मां हैं जो अपने परिवार की रक्षा की खातिर किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती हैं.

बेहद खास है आर्या

वेब सीरीज आर्या सुष्मिता सेन के लिए बेहद खास है क्योंकि साल 2020 के जून महीने में एक्ट्रेस ने इस सीरीज से ही ओटीटी डेब्यू किया था और वह डेब्यू के साथ ही ओटीटी पर छा गई थीं. वह इस सीरीज में एक सशक्त महिला के किरदार में नजर आती हैं जो अपने परिवार को हर मुश्किल से बचाती है. इस सीरीज में अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने भी अहम भूमिका निभाई है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News