होममनोरंजनUrvashi Rautela Iphone: उर्वशी रौतेला का फोन चुराने वाले ने भेजा मेल,...

Urvashi Rautela Iphone: उर्वशी रौतेला का फोन चुराने वाले ने भेजा मेल, बोल फोन के बदले करनी होगी ये डिमांड पूरी

Urvashi Rautela IPhone: बीते शनिवार यानी 14 अक्टूबर को पाकिस्तान और भारत के बीच मुकाबला हुआ था, जिसमें इंडिया की जीत हुई थी. ये मैच बीते शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ था. इस मैच को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ पहुंची थी. इन्हीं में से एक थी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela).

इस दौरान उन्होंने इंडिया को जमकर चियर किया था, लेकिन मैच खत्म होते-होते एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी गम में बदल गई थी क्योंकि, यहां उनका 24 कैरेट गोल्ड आईफोन गुम हो गया था. इसकी जानाकी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी थी. अब पांच दिन बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने फोन को लेकर एक अपडेट साझा किया है.

ये भी पढ़ें: WhatsApp Update: लंबी टेस्टिंग के बाद WhatsApp एप का नया लुक जारी, अब एक हाथ से भी कर सकेंगे ऑपरेट!

उर्वशी रौतेला को आया फोन चोर का ई-मेल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Iphone) ने गुम हुए फोन को लेकर सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्हें फोन चोरी करने वाले का मेल आया है. फोन को चुराने वाले शख्स ने एक्ट्रेस से एक डिमांड की है और कहा है कि पहले वह उसकी डिमांड को पूरा करे तो उसका मिल जाएगा.

रौतेला को मेल Groww Traders के नाम से आया है, जिसका स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है जिस पर लिखा है- आपका फोन मेरे पास है अगर आप इसे वापस लेना चाहती हैं तो आपको मेरी मदद करनी होगी. मेरा भाई को कैंसर है और उसका इलाज करवा दे. इस पोस्ट पर एक्ट्रेस ने थंप्स-अप का साइन बनाया है, जिससे ये जाहिर हो रहा है कि वह उनकी मदद करेंगी.

24 कैरेट गोल्ड का था आईफोन

बता दें, उर्वशी रौतेला का ये आईफोन बेहद खास था. यह 24 कैरेट गोल्ड वाला आईफोन था. सोशल मीडिया पर वह अपने फोन के साथ सेल्फी पोस्ट करती रही हैं.  वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी. अब जल्द एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News