होमबाजार/भाव4 New SUV Car: अगले साल की शुरुआत में आ रही 10...

4 New SUV Car: अगले साल की शुरुआत में आ रही 10 लाख से सस्ती ये 4 नई SUV, टाटा मोटर्स की नई EV कार मचाएगी बवाल

नई एसयूवी का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है और ऐसे में अगर लोगों को पता हो कि टाटा मोटर्स और महिंद्रा जैसी कंपनियां नई एसयूवी (4 New Suv car) ला रही है तो फिर उनका जोश और दोगुना हो जाता है. ऐसे में आपके लिए अच्छी खबर है कि आप जिन टाटा पंच इलेक्ट्रिक और टोयोटा टेसर के साथ ही महिंद्रा एक्सयूवी300 और किआ सॉनेट के फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वो अगले साल आ रही हैं. लंबे समय से इन एसयूवी की टेस्टिंग चल रही है अगले साल करी शुरुआत में इनके लुक-फीचर्स और प्राइस से भी पर्दा उठ जाएगा.

टाटा मोटर्स की टॉप सेलिंग कारों में से एक पंच के इलेक्ट्रिक वेरिएंट का लंबे समय से इंतजार है और अब इसे अगले साल की शुरुआत में भारतीय सड़कों पर उतारा जा सकता है. इसमें कंपनी की जिपट्रोन टेक्नॉलजी के साथ ही पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी, जिसकी सिंगल चार्ज रेंज 300 किलोमीटर तक हो सकती है. बाद बाकी लुक और फीचर्स के मामले में यह एसयूवी अपने पेट्रोल और सीएनजी मॉडल की तरह ही होगी.

किआ सॉनेट फेसलिफ्ट

किआ मोटर्स अगले साल की शुरुआत में अपनी पॉपुलर सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी सॉनेट (4 New Suv Car) के फेसलिफ्टेड मॉडल को लॉन्च करने जा रही है. भारतीय बाजार में सबसे प्रतियोगी सेगमेंट में एक कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में सॉनेट को अपडेट कर किआ मोटर्स टाटा नेक्सॉन, मारुति सुजुकी ब्रेजा और हुंडई वेन्यू समेत अन्य गाड़ियों को जवाब देगी. नई सॉनेट फेसलिफ्ट में बेहतर फ्रंट और रियर लुक, नई लाइट्स, नया डैशबोर्ड और लेटेस्ट फीचर्स के साथ बहुत कुछ मिलेगा.

ये भी पढ़ें: सोना हुआ सस्ता तो चांदी के रेट में उछाल, जाने Gold एवं Silver का ताजा रेट!

महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट

महिंद्रा कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए अगले साल की शुरुआत में एक्सयूवी300 का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करेगी. 2023 महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट में बेहतर लुक और फीचर्स के साथ ही ज्यादा फ्यूल एफिसिएंसी मिल सकती है. लंबे समय से एक्सयूवी300 के फेसलिफ्टेड मॉडल की टेस्टिंग चल रही है और इसी के साथ ही ग्राहकों के इंतजार की अवधि भी बढ़ रही है.

टोयोटा टेसर

टोयोटा इंडियन मार्केट में अगले साल की शुरुआत में अपनी सबसे सस्ती एसयूवी लॉन्च कर सकती है, जिसका नाम टेसर हो सकता है और यह मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स पर बेस्ड होगी. टाटा पंच और हुंडई एक्सटर के साथ ही मारुति फ्रॉन्क्स से भी मुकाबले को आने वाली टोयोटा टेसर में कंपनी की सिग्नेचर ग्रिल और ऑल एलईडी लाइट सेटअप के साथ ही पावरफुल लुक और बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे. टेसर एसयूवी को पेट्रोल के साथ ही सीएनजी ऑप्शन में भी लाया जा सकता है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News