होमबाजार/भावHonda Bike: Honda ने Royal Enfield और Harley के लिए बढ़ाई मुसीबत,...

Honda Bike: Honda ने Royal Enfield और Harley के लिए बढ़ाई मुसीबत, कम कीमत में निकाल दी धांसू बाइक

होंडा (Honda Bike) ने एक बार फिर टू व्हीलर बाजार को हिला कर रख दिया है. कंपनी ने इंडिया में अपनी 350 सीसी की मोटरसाइकिल को उतार दिया है. इस मोटरसाइकिल का नाम हे CB350. कंपनी ने इसके दो वेरिएंट DLX और DLX pro को लॉन्च कर दिया है. खास बात ये है कि होंडा बाइक (Honda Bike) की कीमत को काफी वाजिब रखा गया है, जिसके चलते ये रॉयल एनफील्ड, हार्ले डेविडसन और ट्रायम्फ जैसी मोटरसाइकिलों के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती हे. मोटरसाइकिल की बुकिंग होंडा बिगविंग डीलरशिप पर जल्द ही शुरू की जाएगी.

सबसे पहले कीमत की बात, होंडा ने इस मोटरसाइकिल के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं. इसकी कीमत 1,99,900 रुपये से शुरू होकर 2,17,800 रुपये एक्स-शोरूम तक है. इस मोटरसाइकिल को होंडा ने रेट्रो थीम पर डिजाइन किया है. बाइक में आपको गोल एलईडी हेडलाइट दी गई है. इसे कई कलर स्कीम्स और मैट ऑप्‍शंस में ऑफर किया गया है. कलर स्कीम्स की बात की जाए तो इसमें प्रीशियस रेड मेटैलिक, पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैट क्रस्ट मेटैलिक, मैट मार्शल ग्रीन मेटैलिक और मैट ड्यून ब्राउन शामिल हैं. काले रंग के विकल्प को छोड़कर, सभी रंगों में ब्राउन रंग की लेदर सीट मिलती है, जिसमें बॉडी कलर सीट कवर का उपयोग किया जाता है.

ये भी पढ़ें: Two Wheeler Sale: Hero Splendor बनी टॉप सेलिंग टू व्हीलर, एक्टिवा और पल्सर को पछाड़ा

दमदार इंजन

मोटरसाइकिल में कंपनी ने 348 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया है. ये इंजन काफी पावरफुल है और इसको परफॉर्मेंस ओरिएंटेड बनाया गया है. साथ ही रेट्रो होने के साथ ही ये लेटेस्ट फीचर्स से भी लैस है. इसमें आपको नेविगेशन, फोन चार्जिंग, डिजिटल डिस्‍प्ले के साथ ही ड्राइव एनालॉग जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे.

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के निदेशक योगेश माथुर ने कहा कि सीबी 350 हमारे लिए मील का पत्‍थर साबित होगी. इस मोटरसाइकिल को हमेशा से ही लोगों ने पसंद किया है. उन्होंने बताया कि बिगविंग डीलरशिप के नेटवर्क के साथ अब हम अपने ग्राहकों को एक नया अनुभव देंगे. बाइक की बुकिंग शुरू हो गई है और डिलीवरी भी जल्द ही दी जाएगी.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News