होमताजा खबरMiss Universe: 2023 की मिस यूनिवर्स की विजेता बनीं शेनिस पलासियोस, जीत...

Miss Universe: 2023 की मिस यूनिवर्स की विजेता बनीं शेनिस पलासियोस, जीत के बाद ईमोशनल दिखी मिस यूनिवर्स!

मिस यूनिवर्स (Miss Universe) के नाम का एलान हो चुका है. एक भव्य कार्यक्रम में शेनिस पलासियोस को मिस यूनिवर्स 2023 खिताब का विजेता घोषित किया गया है. उन्हें पूर्व विजेता – यूएसए की आर’बोनी गेब्रियल द्वारा ताज पहनाया गया. मंच पर मौजूद लोगों ने उनकी जमकर सराहना की.

जीत के बाद भावुक नजर आईं शेन्निस

शेनिस पला सियोस मिस यूनिवर्स बनने वाली पहली निकारा गुआन महिला हैं. इस खिताब को अपने नाम करने के बाद वे बेहद खुश नजर आईं. सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम की तस्वीरें तेजी से वायरल  हो रही है. इन फोटोज में वे जीत के बाद भावुक नजर आ रही हैं. इस सौंदर्य प्रति योगिता में ऑस्ट्रेलिया की मोरया विल्सन दूसरी रनर-अप रहीं, जबकि थाईलैंड की एन्टोनिया पोर्सिल्ड को फर्स्ट रनर-अप घोषित किया गया.

ये भी पढ़ें: 31 दिसंबर से ऑनलाइन पेमेंट पर रोक की संभावना, जानें क्या है पूरा मामला?

टॉप 20 फाइन लिस्ट में थी श्वेता शारदा

इस साल चंडीगढ़ में जन्मी श्वेता शारदा ने मिस यूनिवर्स (Miss Universe) 2023 में भारत का प्रति निधित्व किया. उन्होंने टॉप 20 फाइन लिस्ट में जगह बनाई. बता दें कि इस साल पाकिस्तान ने भी पहली बार मिस यूनिवर्स में डेब्यू किया.

84 देशों की प्रतियोगियों ने लिया था हिस्सा

इस साल 72वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में 84 देशों और क्षेत्रों की प्रति योगियों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की. इस प्रति योगिता की मेजबानी अमेरिकी टेली विजन प्रस्तोता जेनी माई और मिस यूनिवर्स 2012 ओलिविया कल्पो के अलावा अमेरिकी टेली विजन प्रस्तोता मारिया मेननोस ने की थी.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News