होमबाजार/भावFlipkart Offer: कम दाम पर मिलेगा दमदार बैटरी और 6GB RAM वाला...

Flipkart Offer: कम दाम पर मिलेगा दमदार बैटरी और 6GB RAM वाला फोन, जल्दी करें वरना निकल जाएगा सुनहरा मौका!

Flipkart Offer: नया मोबाइल लेना हो तो ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदना सही रहता है. ऐसा इसलिए क्योंकि ऑनलाइन खरीदारी करने पर कई तरह के बैंक ऑफर, एक्सचेंज बोनस औरप प्राइज़ कट का फायदा मिल जाता है. फोन खरीदने से पहले हम हर तरफ तमाम तरह के ऑफर चेक करते हैं. हर कोई चाहता है बेस्ट ऑफर मिल जाए ताकि ज़्यादा खर्च न करना पड़े. इसलिए आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप काफी अच्छी डील पर घर ला सकते हैं.

फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक Vivo Y20t को करीब आधे दाम पर घर लाया जा सकता है. फ्लिपकार्ट ऑफर (Flipkart Offer) के तहत इस फोन को 15,999 रुपये के बजाए सिर्फ 8,999 रुपये में घर लाया जा सकता है.

इस फोन में आपको

वीवो के इस फोन में 6.51 इंच का HD प्लस हालो फुल-व्यू डिस्प्ले दिया गई है, जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए नॉच रखा गया है. इस फोन में आपको 6GB रैम मिलेगी जिसे कि आप 1GB और बढ़ा सकते हैं. इसके अलावा इसके 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल करके आप 1 TB तक बढ़ा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Itel S23 Plus: कम बजट में चाहिए आईफोन वाला फीचर, तो जल्दी ख़रीदे ये फ़ोन सिर्फ 14000 के अंदर!

इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 662 एसओसी (Qualcomm Snapdragon 662 SoC) प्रोसेसर दिया गया है. एक ही कंफीग्रेशन में यह फोन दो कलर में उपलब्ध करवाया गया है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. वीवो के फोन में 13 मेगापिक्सल का f/2.2 लेंस के साथ प्राइमरी सेंसर है. इसमें f/2.4 अपर्चर के साथ एक 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक अन्य 2-मेगापिक्सल का डेप्स सेंसर दिया है.

सेल्फी कैमरे के तौर पर फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसमें f/1.8 अपर्चर है. पावर की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News