होमबाजार/भावItel S23 Plus: कम बजट में चाहिए आईफोन वाला फीचर, तो जल्दी...

Itel S23 Plus: कम बजट में चाहिए आईफोन वाला फीचर, तो जल्दी ख़रीदे ये फ़ोन सिर्फ 14000 के अंदर!

itel S23 प्लस (Itel S23 Plus) को हाल ही में लॉन्च किया गया था, और अब कंपनी ने इस फोन के लिए OTA अपडेट को पेश कर दिया है. खास बात ये है कि इस अपडेट के साथ ग्राहकों को इसमें कई नए फीचर्स मिलेंगे. इसमें डाइनेमिक बार फीचर, कैमरा ऑप्टिमाइजेशन, AR जैसे फीचर्स ऐड होंगे. इसके अलावा अपडेट में फेस अनलॉक, बैकग्राउंड कॉल, चार्जिंग एनीमेशन, चार्ज पूरा होने का रिमाइंडर और लो बैटरी रिमाइंडर जैसी जरूरी सर्विसेज मिलेगी.

इसमें जो फीचर सबसे ज़्यादा ध्यान खींच रहा है वह डाइनेमिक बार है. बता दें कि लाख रुपये वाले आईफोन में भी डाइनेमिर आइलैंड नाम का फीचर मिलता है. इसके तहत फोन के उपर की तरफ आपको बार में अलग-अलग नोटिफिकेशन मिलेंगे. itel S23 प्लस (Itel S23 Plus) फोन की कीमत अमेज़न पर 13,999 रुपये रखी गई है.

ये भी पढ़ें: Honda City Car: जानिए होंडा सिटी और सिटी हाइब्रिड के सभी कारों की प्राइस और माइलेज जानकारी!

फीचर्स की बात करें तो आईटेल S23+ में 6.78-इंच का डिस्प्ले दिया गया है, और इसकी स्क्रीन 60Hz AMOLED कर्व्ड है, जिसमें 500 निट्स ब्राइटनेस मिलती है.  ये फोन में 256 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम के साथ आता है. इसकी रैम को वर्चुअली और 8 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के तौर पर आईटेल S23+ 10x ज़ूम और LED फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल सेंसर से लैस है. सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इस फोन में इंटीग्रेटेड Aivana Chat GPT अस्सिटेंट भी दिया गया है.

दमदार बैटरी से है लैस

पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.  ये फोन 7.9mm स्लिम है, और यह फोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है. ग्राहक इस फोन को एलिमेंटल ब्लू और लेक सियान कलर में खरीदा जा सकता है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News