होमराजनीतिBihar cabinet: नीतीश कैबिनेट की बैठक 15 मिनट में हुई खत्म, नीतीश...

Bihar cabinet: नीतीश कैबिनेट की बैठक 15 मिनट में हुई खत्म, नीतीश का इंतजार करते रहे डिप्टी सीएम तेजस्वी, 3 एजेंडों पर लगी मुँहर

बिहार सरकार (Bihar cabinet) की नीतीश कैबिनेट की बैठक गुरुवार को महज 15 मिनट में खत्म हो गई. मंत्री और अफसर नाश्ता भी खत्म नहीं कर सके और कैबिनेट   की बैठक खत्म हो गई. मंत्री भारी मन से बाहर निकले. मुख्यमंत्री लिफ्ट से गए तो उपमुख्यमंत्री सचिवालय की सीढ़ी से नीचे उतरे.

ये भी पढ़ें: पीएम किसान योजना की अगली किस्त के लिए इस तारीख से पहले करवा लें ई-केवाईसी!

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लिफ्ट के बगल में सीएम का इंतजार करते दिखे. उनके साथ मंत्री अशोक चौधरी भी पाए गए. सीएम नीतीश कुमार ने दोनों हाथ जोड़कर अभिनंदन किया और बिना बोले आगे बढ़ गए. संभवत: यह पहली बार है कि इतने कम समय में कैबिनेट की बैठक खत्म हुई है.

कैबिनेट की मीडिया ब्रीफिंग नहीं

सीएम कैबिनेट (Bihar cabinet) की बैठक कैबिनेट हॉल में हुई, लेकिन इस बार मीडिया ब्रीफिंग रद्द कर दी गई है. हालांकि इसकी वजह नहीं बताई गई है. सरकार की तरफ से जारी पत्र में लिखा है कि अपरिहार्य कारणों से मीडिया ब्रीफिंग रद्द की जाती है.

इसके बाद कई तरह की चर्चाएं हैं. इधर, कैबिनेट सूत्रों की माने तो विधान मंडल से जुड़े एजेंडों को लेकर मीडिया ब्रीफिंग रद्द की गई है.

नीतीश कैबिनेट में तीन प्रस्तावों पर लगी मुहर

  • गणतंत्र दिवस पर राज्यपाल का अभिभाषण.
  • बिहार सरकार का आम बजट 2024-25.
  • बजट 2023-24 का थर्ड सप्लीमेंट्री बजट को मंजूरी मिली है.

वो खबरें जिन्हे आप नहीं देख पाए

बिहार में सियासी खेल शुरू, JDU और RJD के बीच तनाव, नीतीश के घर पहुंचे JDU नेता तो तेजस्वी ने पार्टी नेताओं की बुलाई बैठक!

आरजेडी सांसद मनोज झा बोले- माननीय मुख्यमंत्री से हाथ जोड़कर आग्रह है कि..

तेजस्वी यादव के बिना राजभवन में नजर आए सीएम नीतीश कुमार, बहुत जल्द दे सकते है सीएम पद से इस्तीफा

लालू ने अपने मंत्रियों से कहा-इस्तीफा नहीं देना हैं और सरकार भी अभी नहीं छोड़नी हैं!

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News