होमराजनीतिLalu Yadav करें फैसला पाटलिपुत्र सीट से भाई लड़े या बहन, जाने...

Lalu Yadav करें फैसला पाटलिपुत्र सीट से भाई लड़े या बहन, जाने रीतलाल यादव ने क्या कहा

पाटलिपुत्र सीट पर सबसे बड़ी दावेदारी महागठबंधन में Lalu Yadav की बेटी मीसा भारती की है. वे दो बार यहां से बीजेपी के रामकृपाल यादव से चुनाव हार चुकी हैं. दो बार लालू प्रसाद ने उन्हें राज्य सभा भी भेजा. इस सीट पर आरजेडी के दानापुर विधायक रीतलाल यादव और मनेर से आरजेडी विधायक भाई वीरेन्द्र की भी दावेदारी रही. माले की दावेदारी भी इस पर रही.

इस सब के बीच दानापुर विधायक रीत लाल यादव ने कहा है कि पाटलिपुत्र की सीट भाई-बहन के बीच फंसी हुई है. बहन चाह रही है कि भाई फैसला ले और भाई चाह रहा है बहन फैसला ले. बहन का फैसला मेरा फैसला होगा, इसके बाद तीसरा कोई इसमे नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: अशोक महतो की पत्नी मुंगेर से लड़ेंगी चुनाव, राजद से मिला सिंबल!

हर कोई प्रयास करता है आगे बढ़ने का

रीतलाल ने आगे कहा कि भाई सांसद बने या बहन बने कोई अंतर नहीं है. हर कोई प्रयास करता है आगे बढ़ने का. उन्होंने कहा कि जो भी बीजेपी का सांसद पहले से है उसको हमलोग हराएंगे.

पहले क्या बयान दिया था

रीतलाल यादव का यह बयान लालू परिवार या मीसा भारती पर दबाव डालने वाला है. इससे पहले के बयान में रीत लाल यादव ने लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद कहा था कि लालू प्रसाद (Lalu Yadav) चाहते हैं कि मैं पाटलिपुत्र से जीतूं. अब रीतलाल यादव का बयान थोड़ा बदला हुआ है. अब वे पाटलिपुत्र सीट को भाई और बहन के बीच फंसी हुई बता रहे हैं. मीसा भारती को वे बहन कह रहे हैं.

रीतलाल यादव के बयान से साफ है कि वे चुनाव लड़ना चाहते हैं और यह भी चाहते हैं कि इसका फैसला मीसा भारती ही करे. अगर रीत लाल यादव चुनाव नहीं लड़ना चाहते तो साफ-साफ कह सकते थे कि वे पाटलिपुत्र से लोकसभा का चुनाव नहीं लडे़ंगे, मीसा भारती के लिए वे त्याग कर रहे हैं. लेकिन ऐसा उन्होंने नहीं कहा है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News