होमराजनीतिभोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज, आचार संहिता उल्लंघन करने...

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज, आचार संहिता उल्लंघन करने का आरोप

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह पर रोहतास जिला के पांच थानों में मामला दर्ज हुआ है. उनपर आचार संहिता उल्लंघन करने का आरोप लगा है. दरअसल मंगलवार को काराकाट लोक सभा क्षेत्र में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने रोड शो किया था. इस रोड शो में सैकड़ों गाड़ियों का काफिला शामिल हुआ था.


ये भी पढ़ें: पूर्णिया में NDA और पप्पू यादव में सीधा मुकाबला, तेजस्वी यादव ने कहा आप लोग किसी धोखे में नहीं आइए!


इस वजह से पवन सिंह के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

पवन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने के संबंध में रोहतास जिले के डेहरी अनुमंडल पदाधिकारी सूर्यप्रताप सिंह ने बताया कि अकोढ़ी गोला थाने में पवन सिंह के विरोध चुनाव आचार संहिता उल्लंघन करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें अनुमति से अधिक गाड़ियों का काफिला रोड शो में शामिल किया गया था. वहीं बिक्रमगंज अनुमंडल पदाधिकारी अनिल बसाक का कहना है कि राजपुर, काराकाट, बिक्रमगंज और संझौली थाने में पवन सिंह के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता उल्लंघन को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

उन्होंने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश के अनुसार रोड शो के लिए सिर्फ पांच गाड़ियों की ही अनुमति दी गई थी. लेकिन उनके समर्थकों के द्वारा पवन सिंह के रोड शो में सैकड़ों गाड़ियों का काफिला शामिल किया गया था, जो चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. इसके अलावा पवन सिंह के रोड शो में शामिल कई गाड़ियों में स्टिकर भी लगाए गए थे. इसी आधार पर प्राथमिक की दर्ज की गई है.


ये भी पढ़ें: चंद्रशेखर रावण और बीएसपी के बीजेपी के साथ जाने की संभावना पर क्या बोले आकाश आनंद!


 

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News