होमबाजार/भावMahindra XUV 700 blaze edition: महिंद्रा लाया है नया फीचर,जानिए इसकी 5...

Mahindra XUV 700 blaze edition: महिंद्रा लाया है नया फीचर,जानिए इसकी 5 प्रमुख खूबियां

महिंद्रा एंड महिंद्रा भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में अपनी पकड़ और मजबूत करने वाली है. कंपनी ने कल Mahindra XUV 700 blaze edition को लॉन्च किया है. ब्लेज़ एडिशन की कीमत 24.24 लाख रुपये से शुरू होती है. आपको बता दें कि ये गाड़ी शुरुआत में कुछ सीमित संख्या में ही उपलब्ध होगी. आप नजदीकी डीलरशिप पर जाकर SUV बुक कर सकते हैं, डिलीवरी जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है.

Mahindra XUV 700 ब्लेज़ एडिशन: इंजन

महिंद्रा XUV 700 ब्लेज़ एडिशन AX7 L वैरिएंट पर आधारित है. यह पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन्स में उपलब्ध होगी. डीजल इंजन में MT और AT दोनों ट्रांसमिशन विकल्प मिलेंगे जबकि पेट्रोल इंजन में केवल AT विकल्प मिलेगा. AX7 डीजल MT की कीमत 24.24 लाख, डीजल AT की कीमत 26.04 लाख और पेट्रोल AT की कीमत 25.54 लाख रुपये (सभी कीमतें एक्स-शोरूम) है.


ये भी पढ़ें: jaunpur lok sabha seat: नामांकन के बाद मायावती ने काटा इस बाहुबली का टिकट, अब जौनपुर में देखने को मिलेगा त्रिकोणिय मुकाबला


ब्लेज़ एडिशन की कीमत AX7 L ट्रिम से 25,000 रुपये ज़्यादा है और यह केवल 7-सीटर विकल्प के साथ उपलब्ध होगी. बदलावों की बात करें तो ब्लेज़ एडिशन में मैट रेड पेंट फिनिश है, साथ ही ऊपर, विंग मिरर, ग्रिल, एलॉय व्हील और A-, B- और C-पिलर पर ब्लैक-आउट फिनिश है. इसमें टेलगेट और फ्रंट फेंडर पर ब्लेज़ एडिशन बैज भी है.

इंटीरियर और फीचर्स

इंटीरियर की बात करें तो Mahindra XUV 700 blaze edition में ऑल-ब्लैक इंटीरियर है, जिसमें अपहोल्स्ट्री के लिए कंट्रास्टिंग रेड स्टिचिंग और AC वेंट और सेंटर कंसोल के लिए रेड एक्सेंट हैं. फीचर्स की बात करें तो SUV में 10.25 इंच की दोहरी स्क्रीन है. ये एड्रेनोएक्स कनेक्टेड कार तकनीक, वायरलेस एप्पल कारप्ले/एंड्रॉइड ऑटो, वायरलेस चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ औए डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स से लैस है.

इसमें सबवूफर के साथ 12-स्पीकर सोनी साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और बहुत कुछ मिलता है. डीज़ल इंजन 6-स्पीड MT और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्पों में उपलब्ध होंगे और पेट्रोल इंजन केवल 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होगा.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News