होमराजनीतिjaunpur lok sabha seat: नामांकन के बाद मायावती ने काटा इस बाहुबली का...

jaunpur lok sabha seat: नामांकन के बाद मायावती ने काटा इस बाहुबली का टिकट, अब जौनपुर में देखने को मिलेगा त्रिकोणिय मुकाबला

जौनपुर (jaunpur lok sabha seat) से बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह (BSP Cuts Dhananjay’s Wife’s Ticket From Jaunpur) की पत्नी श्रीकला रेड्‌डी का टिकट मायावती ने ऐनवक्त पर काट दिया बसपा ने सांसद श्याम सिंह यादव को मैदान में उतारा है. श्याम सिंह यादव जौनपुर से बसपा सांसद हैं. वह आज नामांकन करेंगे. जौनपुर में 6वें चरण में 25 मई को वोटिंग है. इस सीट पर आज नामांकन की आखिरी तारीख है. बसपा के जिला अध्यक्ष संग्राम भारती ने श्रीकला का टिकट काटे जाने की पुष्टि की है.


ये भी पढ़ें: IPL 2024: मुंबई बिगाड़ सकती है हैदराबाद का प्लेऑफ समीकरण, इन बैटरो से बचकर रहना होगा हैदराबाद को


बसपा ने 16 अप्रैल को जौनपुर से श्रीकला रेड़्डी को टिकट दिया था

1 मई को ​​​​श्रीकला ने नामांकन किया. धनंजय सिंह उसी दिन बरेली जेल से जमानत पर रिहा हुए थे. भाजपा ने यहां से महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री कृपाशंकर सिंह को मैदान में उतारा है. वही सपा ने यूपी सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके बाबू सिंह कुशवाह को टिकट दिया है.

श्रीकला मौजूदा समय में जिला पंचायत अध्यक्ष हैं. 6 अप्रैल को जौनपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट ने अपहरण से जुड़े मामले में धनंजय सिंह को 7 साल की सजा सुनाई थी. धनंजय के जेल जाने के बाद श्रीकला ने चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया था.


ये भी पढ़ें: WhatsApp कर रहा हैं नई फंक्शन की टेस्टिंग, बहुत जल्द करने जा रहा हैं इस अनोखे फीचर को लॉन्च, फिर मिलेगा चैटिंग में दुगुना मजा!


जौनपुर (jaunpur lok sabha seat) से नामांकन के बाद श्रीकला ने मीडिया से बातचीत में कहा था-आज हमारे पति धनंजय सिंह जेल से बाहर आए हैं. उन्होंने कहा- आज अच्छा दिन है. जाकर नामांकन कर दो. हमारी जीत पक्की है. धनंजय सिंह के आने के बाद अब ज्यादा वोटों से जीतेंगे.


ये भी पढ़ें: Aadhaar Card: घर बैठे मिल सकते हैं 50 हजार रुपए, बस आधार कार्ड से करना होगा यह 1 काम


 

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News