होमखेल/कूदIPL 2022 CSK Vs KKR: कोलकाता ने चेन्नई को 6 विकेट से...

IPL 2022 CSK Vs KKR: कोलकाता ने चेन्नई को 6 विकेट से हराया, धोनी का अर्धशतक रहा बेअसर

द भारत:- IPL 2022 CSK Vs  KKR Live : कोलकाता ने चेन्नई को 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया है. सीएसके ने केकेआर को 132 का लक्ष्य दिया था, पहले विकेट के लिए रहाणे और अय्यर ने मिलकर 43 रन की साझेदारी कर सीएसके को मैच से बाहर कर दिया था.

हालांकि ब्रावो ने बाद में 3 विकेट लेकर मैच को रोमांचक करने की कोशिश की लेकिन सैम बिलिंग्स ने 22 गेंद पर 25 रन बनाकर मैच को पूरी तरह से केकेआर की ओर मोड़ दिया. बाद में कप्तान श्रेयस अय्यर ने 20 रन की नाबाद पारी खेलकर केकेआर को शानदार जीत दिला दी.

सीएसके की ओर से ब्रावो ने 3 और मिचेल सेंटनर को 1 विकेट मिला. इससे पहले पहले मैच में केकेआर ने सीएसके के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 131 रन बनाए. धोनी ने 50 रन की नाबाद पारी खेली और जडेजा 28 गेंद पर 26 रन बनाकर नाबाद रहे.

केकेआर की ओर से उमेश यादव ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए.बता दें कि इस बार आईपीएल में कुल 10 टीमें हिस्सा ले रही है.कोरोना को देखते हुए आईपीएल के इस सीजन में सभी मैच महाराष्ट्र में होने वाला है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News