होमराजनीतिउद्धव सरकार की संकट: संजय राउत बोले- कब तक छिपोगे गुवाहाटी में,...

उद्धव सरकार की संकट: संजय राउत बोले- कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में

द भारत:- महाराष्ट्र में सियासी संग्राम का रविवार को छठवां दिन है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने सुबह ट्वीट कर शिंदे और बागी विधायकों पर निशाना साधा. राउत ने कहा- कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में.

राउत ने सामना में लिखे एक लेख में कहा है कि शिंदे और 40 विधायकों की बगावत का मतलब भूकंप नहीं है. ऐसे कई भूकंप के झटकों से गुजरने के बावजूद शिवसेना का अस्तित्व बरकरार रहा है. इस ड्रामे के असली सूत्रधार भाजपा के निर्देशक हैं.

इस बीच शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे आज दोपहर करीब 12 बजे समर्थक विधायकों के साथ अहम बैठक करने वाले हैं।.ये बागी विधायक 22 जून से गुवाहाटी के होटल रेडिसन ब्लू में ठहरे हुए हैं. वहीं, यह जानकारी मिली है कि देवेंद्र फडणवीस आज दिल्ली पहुंच सकते हैं.

पांचवें दिन शनिवार को शिवसेना की हाईलेवल मीटिंग हुई. उद्धव ने शिंदे पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा- शिंदे पहले नाथ थे, लेकिन अब दास हो गए हैं. उद्धव की मीटिंग में 6 प्रस्ताव पास किया गए. बागी गुट ने शिवसेना (बाला साहेब) के नाम पर नई पार्टी का ऐलान कर दिया.

इस पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना बालासाहब की है. किसी को भी बालासाहब के नाम का इस्तेमाल नहीं करने दिया जाएगा। उधर, यह भी खबर आई की शुक्रवार देर रात एकनाथ शिंदे गुवाहाटी से इंदौर होते हुए वडोदरा गए थे, जहां उनकी मुलाकात महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस से हुई.

देर शाम एकनाथ शिंदे ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा- प्रिय शिवसैनिकों… अच्छी तरह से समझें, महा विकास अघाड़ी (MVA) के खेल को पहचानो..! मैं शिवसेना और शिवसैनिकों को MVA के अजगर के चंगुल से मुक्त कराने के लिए संघर्ष कर रहा हूं. यह लड़ाई आप शिवसैनिकों के फायदे के लिए है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News