होममनोरंजनNamrata Malla : एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने फोटोशूट में पार की सारी...

Namrata Malla : एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने फोटोशूट में पार की सारी हदें: तस्वीरें वायरल

द भारत: पटना,  Namrata Malla : भोजपुरी फिल्मों से सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने दिन दिनों अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है.

एक्ट्रेस के बोल्डनेस के लोग दीवाने हैं, उनका खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. नम्रता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. फैंस उनके तस्वीरों पर कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं.

सर्दी में शॉर्ट ड्रेस पहन नम्रता ने लगाई आग : भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन फोटो में नम्रता हुस्न के जलबे बिखेरती नजर आ रही है. तस्वीरों में नम्रता का बोल्ड अंदाज को फैंस खूब पसंद आ रहा है. फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

सर्दी के मौसम में नम्रता ने शॉर्ट ड्रेस पहन कर इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. एक प्रशंसक ने नम्रता की तारीफ करते हुए लिखा मल्ला जी आप बहुत ही सुंदर है आप ऐसे ही इंस्टा पर फोटो शेयर करते रहना, तो दूसरे प्रशंसक ने उन्हें अति सुंदर लिखा है. कई प्रशंसक ने इस वीडिओ पर हार्ट और फायर ईमोजी शेयर कर रहे हैं.

फैंस के मनभाई नम्रता की अदाएं : भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला ने शॉर्ट्स पहनकर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं, जिसे देखकर सर्दियों में भी लोगों के पसीने छूट रहे हैं. नम्रता मल्ला अपने नए वीडियो में रिवीलिंग बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस बोल्ड लुक ने  फैंस की धड़कनों को तेज कर रही हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News