होमपटनाCBI-ED की रेड पर विधानसभा में आज भी हंगामे के आसार: तेजस्वी...

CBI-ED की रेड पर विधानसभा में आज भी हंगामे के आसार: तेजस्वी ने केंद्र पर निकाली जमकर भड़ास

द भारत: बिहार विधानसभा के बजट सत्र की आज 9वीं बैठक है. लालू परिवार पर रेड को लेकर आज भी विधानसभा में हंगामे के आसार हैं. तेजस्वी यादव ईडी की रेड के बाद वापस पटना पहुंचे हैं.

उन्होंने सोमवार को अटैकिंग मोड में केंद्र सरकार पर हमला बोला. कहा कि वह इन छापेमारी से डरने वाले नहीं है. उनके पास राजनीतिक जमीन और जिगरा है. वह आगे की लड़ाई लड़ेंगे.

केंद्र सरकार पर निकाली भड़ास: तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद RJD विधायक काफी उत्साहित है. मंगलवार को जो विधानसभा की बैठक शुरू होगी. उसमें भारतीय जनता पार्टी के विधायक जहां तेजस्वी यादव लालू यादव पर अटैक करेंगे तो वहीं, RJD विधायक भी बीजेपी पर और केंद्रीय जांच एजेंसियों पर हमलावर होंगे.

सोमवार को तेजस्वी यादव की जो बॉडी लैंग्वेज थी. वह काफी उग्र थी. वह दिल्ली से पटना एयरपोर्ट आए और सीधे विधानसभा पहुंचे. जहां विधानसभा के मीडिया गैलरी में जाकर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी, केंद्रीय जांच एजेंसी और केंद्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाली.

तेजस्वी ने हिसाब भी मांगा: तेजस्वी यादव ने कहा कि यह तमाम छापेमारी सिर्फ बदला लेने की भावना से की जा रही. 2017 में भी जो छापेमारी हुई थी उसका हिसाब अब तक नहीं दिया गया. इस बार भी कह रहे हैं कि 600 करोड़ के घोटाले के पेपर मिले हैं. उसका भी हिसाब नहीं दे रहे. मेरी शादीशुदा बहनों के यहां बेवजह छापेमारी की गई. तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद RJD कार्यकर्ता विधायक और नेता काफी उग्र है और अपने नेता के पक्ष में खड़े हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News