होमपटनाbreking news: छपरा में RJD नेता का अपहरण: हथियार के दम पर...

breking news: छपरा में RJD नेता का अपहरण: हथियार के दम पर ऑफिस से उठाया:जांच में जुटी पुलिस

द भारत: छपरा में मंगलवार सुबह 4 बजे RJD नेता सुनील कुमार राय का अपहरण हो गया. हथियार और नकाब पहनकर पहुंचे बदमाशों ने इस किडनैपिंग को अंजाम दिया. मिली जानकारी के अनुसार साढ़ा स्थित उनके ऑफिस से अपराधियों ने उनका अपहरण किया. ​​​​बता दें कि सुनील कुमार राय पूर्व में राजद से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं.

सुनील कुमार के अपहरण का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि 5-6 लोग उनके साथ मारपीट करते हुए उन्हें स्कॉर्पियो में बिठा रहे हैं. वारदात स्थल से थोड़ी दूर पर उनका मोबाइल फोन भी मिला है.

आशंका है कि लोकेशन ट्रेस ना हो इसलिए अपराधियों ने उनका फोन किडनैपिंग के बाद फेंक दिया. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है.

अपहरण के बाद सुनील राय के साढ़ा स्थित आवास पर लोगों का जमावड़ा लग गया है. घटना के बाद पुलिस सभी बिन्दुओं पर गहराई से जांच कर रही है. राजद नेता सुनील राय जमीनी कारोबार से जुड़े हैं. पूर्व में भी कई बार उनका दूसरों से जमीन को लेकर विवाद हो चुका है.

सुनील राय अपने आवास में रहते है, जो कार्यालय से 700 मीटर की दूरी पर है. इतनी सुबह वह कार्यालय क्यों पहुंचे इसकी चर्चा जोरों पर है.

अपहरण को लेकर राजद नेता के परिजन कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे है. वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राजद नेता के अपहरण का मामला सामने आया है. पुलिस तेजी से जांच में जुटी हुई है. एक स्पेशल टीम बनाकर जांच की जा रहा है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News