होमदेश / विदेशPakistan China Love Story: अब चीन की लड़की बॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान...

Pakistan China Love Story: अब चीन की लड़की बॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान पहुंची:इस्लामाबाद लेने पहुंचा प्रेमी

Pakistan China Love Story: सीमा और अंजू के बाद एक और लड़की सरहद पार करके अपने प्रेमी के पास पहुंची। इस बार चीन की एक लड़की बॉयफ्रेंड के पास पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंची. 21 साल की गाओ फेंग 3 महीने का विजिट वीजा लेकर गिलगित के रास्ते पाकिस्तान पहुंची है.

गाओ का बॉयफ्रेंड जावेद (18) अफगानिस्तान बॉर्डर से लगे बाजौर का रहने वाला है. वह गाओ फेंग को लेने इस्लामाबाद गया था. वहां से उसको अपने मामा के घर ले गया. पुलिस का कहना है कि दोनों की दोस्ती स्नैपचैट पर हुई थी, जिसके बाद उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया.

ये भी पढ़े: बॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान जा रही थी राजस्थान की लड़की, लाहौर के बॉयफ्रेंड ने बताया था क्या-क्या झूठ बोलना है!

इससे पहले सीमा और अंजू ने प्यार में सरहद पार की

Pakistan China Love Story: ग्वालियर की रहने वाली अंजू थॉमस 21 जुलाई को राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान के दीरबाला पहुंची थी. 34 साल की अंजू अपने 29 साल के बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह के साथ पाकिस्तान में रह रही है.

उसने धर्म परिवर्तन करके इस्लाम अपना लिया और नाम बदलकर फातिमा रख लिया है. 2019 में फेसबुक पर दोनों के बीच दोस्ती हुई थी. अंजू की यह दूसरी शादी है, वह दो बच्चों की मां भी है. उसके पिता ने मीडिया से कहा कि अब अंजू उनके लिए मर चुकी है.

भारत के सचिन से मिलने नेपाल के रास्ते आई पाकिस्तान की सीमा

Pakistan China Love Story: पाकिस्तान से अपने 4 बच्चों के साथ सीमा गुलाम हैदर भागकर भारत आईं थी. इन दोनों की लव स्टोरी भी खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. सीमा पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई थी. इनकी दोस्ती पबजी गेम खेलते समय हुई.

सीमा ने पूछताछ में बताया था कि वह 13 मई को अवैध तरीके से भारत में घुसी थी. उसका कहना था कि मैंने सचिन से नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की थी. हिंदू धर्म भी अपना लिया है। इसके बाद भी दुनिया प्रूफ मांगती है, तो अब मैं कोर्ट मैरिज करूंगी और गंगा भी नहाऊंगी.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News