होमThe BharatRajsthan news: बॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान जा रही थी राजस्थान की लड़की,...

Rajsthan news: बॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान जा रही थी राजस्थान की लड़की, लाहौर के बॉयफ्रेंड ने बताया था क्या-क्या झूठ बोलना है

द भारत: Rajsthan news: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर, भारत से पाक गई अलवर की अंजू के बाद राजस्थान में एक और ऐसा ही मामला शुक्रवार को सामने आया. सीकर के श्रीमाधोपुर की रहने वाली 17 साल की नाबालिग अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जाने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पहुंची. एयरपोर्ट पर CISF के जवानों ने उसे कस्टडी में ले लिया. नाबालिग को CISF जवानों ने एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया. पूछताछ में पता चला कि लड़की लाहौर में अपने प्रेमी से मिलने जा रही थी.

डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि दोपहर में 2 बजे एक लड़की दो लड़कों के साथ एयरपोर्ट पहुंची. जहां उसने पाकिस्तान का टिकट मांगा. एयरपोर्ट स्टाफ ने पहले मजाक समझा, लेकिन उसके बाद लड़की ने उन्हें बताया कि वह पाकिस्तानी है. अपनी बुआ के साथ तीन साल पहले भारत आई थी. वह सीकर के श्रीमाधोपुर में रह रही थी. कुछ दिन पहले उसका बुआ से झगड़ा हो गया. इसके बाद वह शुक्रवार सुबह बस से जयपुर पहुंच गई.

बस में मिले दो लड़के, एयरपोर्ट छोड़ने आ गए

Rajsthan news: लड़की के साथ मौजूद दोनों लड़कों ने पूछताछ में बताया कि लड़की जिस बस में थी, वह भी उसी बस में बैठे थे. बस में उनकी लड़की से बात हुई. वह उसे छोड़ने के लिए एयरपोर्ट तक पहुंच गए. डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि लड़की ने पहले बताया कि वह लाहौर के पास इस्लामाबाद की रहने वाली है. इसके बाद महिला केंद्र से भी महिलाओं को बुलाकर लड़की से पूछताछ की गई.

पूछताछ में सामने आया कि लड़की सीकर के श्रीमाधोपुर की रहने वाली है. करीब एक साल पहले इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती लाहौर के युवक असलम लाहोरी से हुई थी. लड़की ने बताया कि मेरे स्कूल की दूसरी लड़कियों से भी असलम की दोस्ती है. असलम ने ही लड़की को झांसा दिया और सिखाया कि एयरपोर्ट पर जाकर उसे क्या बोलना है. लड़की का मोबाइल सीज कर लिया गया है. लड़की के मोबाइल को चेक किया जाएगा. लड़की के घरवालों को सूचना दे दी गई है. उन्हें भी पता नहीं है कि उनकी लड़की किसी लड़के से मिलने के लिए पाकिस्तान जा रही थी.

पुलिस बोली- हनीट्रेप का मामला लगता है

पुलिस का कहना है कि यह हनीट्रेप का मामला लगता है. लड़की का आरोपी ने ब्रेन वॉश किया था. लड़की ने पूछताछ में बताया है कि उसकी अन्य दोस्त भी इंस्टाग्राम पर असलम लाहौरी के साथ बातें करती हैं. ऐसे में पुलिस लड़की के मोबाइल फोन से असलम का इंस्टाग्राम अकाउंट चैक कर रही हैं. पता किया जा रहा है कि वह भारत की कितनी लड़कियों के संपर्क में था.

250 रुपए लेकर एयरपोर्ट पहुंची

एटीएस और आईबी के सीनियर अधिकारी भी एयरपोर्ट थाने पहुंचे. उन्होंने भी लड़की से पूछताछ की. लड़की के पास पुलिस को 250 रुपए मिले हैं. वहीं, सीकर एसपी करण शर्मा ने बताया- लड़की ने नांगल नाथूसर गांव का जिक्र किया है, लेकिन जब स्थानीय पुलिस ने पूछताछ की तो गांव के लोगों ने बताया- उन्हें उसके बारे में जानकारी नहीं है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News