होमपटनाजातीय जनगणना पर तेजस्वी यादव के अल्टीमेटम के बाद ललन सिंह का...

जातीय जनगणना पर तेजस्वी यादव के अल्टीमेटम के बाद ललन सिंह का बयान। पढ़िए

द भारत:-पटना। नीतीश कुमार को जातीय जनगणना पर 72 घंटे का अल्टीमेटम देने के बाद JDU ने अपना पक्ष साफ कर दिया है.

JDU के तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने साफ कर दिया है कि JDU भी चाहती है कि जातीय जनगणना हो. हालांकि, सिंह ने तेजस्वी यादव के पैदल मार्च को उनका व्यक्तिगत फैसला बताया. साथ ही कहा कि यदि उनको CM नीतीश कुमार से मिलना है तो ये फैसला मुख्यमंत्री का है.

उन्होंने जातीय जनगणना पर तेजस्वी यादव के नीतीश कुमार को दिए गए 72 घंटे के अल्टीमेटम का जवाब देते हुए कहा कि हमारी पार्टी का स्टैंड साफ है. हमारी पार्टी चाहती है कि बिहार में जातीय जनगणना हो यह पहले ही साफ हो चुका है.

नीतीश कुमार से जहां तक समय लेने की बात है, इसके बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बताएंगे, लेकिन हमारी पार्टी साफ कर चुकी है कि हम लोग जातीय जनगणना के पक्ष में हैं, वह भी पक्ष में है हम भी पक्ष में.

पैदल मार्च पर ललन सिंह ने कहा कि उनका व्यक्तिगत फैसला है वह मार्च करें

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में RJD के वरिष्ठ नेताओं के साथ दो दिवसीय बैठक में जातीय जनगणना, महंगाई, रोजगार, पलायन, बिहार में बढ़ती गरीबी, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और पैकेज सहित अन्य ज्वलंत मुद्दों पर विशेष रूप से चर्चा करने बाद महत्वपूर्ण फैसला लिया.

तेजस्वी ने इसके बाद राजद कार्यालय में नीतीश कुमार को अल्टीमेटम दिया कि जातीय जनगणना पर 72 घंटे के अंदर अपनी मंशा और स्थिति स्पष्ट करें, नहीं तो आगे राजद अपना कदम उठाएगा.

यादव ने कहा कि ज्वलंत मुद्दों को लेकर पटना से दिल्ली तक पैदल यात्रा करेंगे. वही यदि जातीय जनगणना पर नीतीश कुमार का रुख साफ है तो वो मुझे बुलाएं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News