होमपटनासोनू ने कहा- सर! IAS बनना है, तेज प्रताप बोले- मेरे अंडर...

सोनू ने कहा- सर! IAS बनना है, तेज प्रताप बोले- मेरे अंडर काम करना, बच्चे का जवाब सुनकर काटना पड़ा फोन

द भारत:- पटना, बिहार के नालंदा जिले के कल्याण बीघा का सोनू इन दिनों स्टार बन गया है. बात करने का अंदाज और उसका ज्ञान देखकर लोग तारीफ भी कर रहे हैं. इस बीच लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने भी वीडियो कॉल पर सोनू से बात की है. हालांकि 11 साल के सोनू का बातों ही बातों में ऐसा जवाब आया कि तेज प्रताप यादव को फोन काटना पड़ गया.

दरअसल, वीडियो कॉल पर सोनू से तेज प्रताप ने पूछा कि क्या बनोगे?- डॉक्टर या इंजीनियर? इस पर सोनू ने आराम से कहा कि आईएएस. इस पर तेज प्रताप ने कहा कि सरकार बनने पर आईएएस बनना तो मेरे अंडर काम करना. इस पर सोनू ने कह दिया कि मैं किसी के अंडर में काम नहीं करूंगा. यह सुनते ही तेज प्रताप ने फोन काट दिया.

बातचीत में सोनू ने पूछा कि सर आप हमारे गांव कब आएंगे? इस पर तेज प्रताप ने कहा कि जब तुम बुलाओगे तब आ जाऊंगा. तुम बोल्ड लड़के हो. हम तुम्हारे फैन हो गए हैं. तुम मेरे बिहार के स्टार हो.

‘चाचा की हैसियत से करवा दीजिए एडमिशन’ इस दौरान तेज प्रताप ने बच्चे से कहा कि आवास पर आना. छात्र जनशक्ति परिषद का सदस्य बन जाओ. सोनू ने तेज प्रताप यादव से हाथ जोड़कर कहा कि एक चाचा की हैसियत से स्वीकार कर लीजिए सर. मेरा एडमिशन स्कूल में करवा दीजिए सर. तेज प्रताप यादव ने सोनू को स्कूल में दाखिला देने का आश्वासन दिया. अंत में जब बात आईएएस पर आई तो तेज प्रताप ने फोन काट दिया.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News