होमपटनाबिहार: छपरा में ASI को पीटा: शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस...

बिहार: छपरा में ASI को पीटा: शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस के साथ मारपीट

द भारत: छपरा में पुलिस पर हमले का एक वीडियो सामने आया है. घटना तरैया थाना क्षेत्र का है. जहां शराब कारोबारियों को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ASI को लाठी-डंडे से पीटा. गाली-गलौज करते हुए बदमाशों ने पुलिस को गांव से खदेड़ दिया. घटना होली के दिन बुधवार का है. इसका वीडियो अब सामने आया है.

वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. घटना तरैया थाना क्षेत्र के फेन हारा गद्दी गांव का है. फिलहाल पुलिस द्वारा सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. लेकिन सभी आरोपी अभी पकड़ से बाहर है.

वायरल हो रहे वीडियो के बारे बताया गया कि बुधवार को होली के दिन स्थानीय थाना तरैया के कुछ पुलिसकर्मी फेनहारा गांव में छापेमारी के लिए गए हुए थे. छापेमारी के दौरान एक शराब कारोबारी गिरफ्तार हो गया. पुलिस आरोपी को साथ लेकर थाने आ रही थी. तभी गांव के अन्य लोग मिलकर पुलिसकर्मियों के साथ गली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. फिलहाल वीडियो में चिह्नित सभी लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

वायरल वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए तरैया थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि बुधवार को पुलिस पर हमला हुआ था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस शराब कारोबारी को पकड़ने गई थी तभी आरोपियों द्वारा हमला कर दिया गया. इसका वीडियो गुरुवार को सामने आया है. फिलहाल सभी आरोपियों को चिह्नित कर विधिसंगत कार्रवाई की जाएगी.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News