होमपटनाBreaking news: दिल्ली से दोहा जा रही इंडिगो फ्लाइट में यात्री की...

Breaking news: दिल्ली से दोहा जा रही इंडिगो फ्लाइट में यात्री की मौत: पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग

द भारत: नई दिल्ली. दिल्ली दोहा इंडिगो फ्लाइट (Delhi-Doha IndiGo Flight) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.

एक यात्री की तबीयत खराब होने के बाद इंडिगो एयरलाइन (IndiGo Airline) के एक विमान की पाकिस्तान के कराची हवाईअड्डे पर आपात लैंडिंग की गई. इंडिगो एयरलाइन ने कहा कि यात्री को हवाईअड्डे पर मेडिकल टीम द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. बता दें कि यात्री नाइजीरियाई नागरिक है.

इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट 6E-1736 का एक यात्री उड़ान के बीच खुद को अस्वस्थ महसूस कर रहा था. इसके बाद फ्लाइट के पायलट ने कराची एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क किया और मेडिकल इमरजेंसी स्थिति के बारे में जानकारी दी. कराची में सिविल एविएशन अथॉरिटी के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि एक भारतीय एयरलाइन की एक फ्लाइट दिल्ली से दुबई जा रही थी, तभी उड़ान के बीच में एक यात्री की तबीयत खराब हो गई.

इंडिगो फ्लाइट के पायलट ने मेडिकल इमरजेंसी के चलते इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी थी, जिसे कराची एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोलर ने मंजूर कर लिया. यात्री की पहचान नाइजीरियाई नागरिक अब्दुल्ला (60) के रूप में हुई. हालांकि फ्लाइट के लैंडिंग से पहले ही उनकी मौत हो गई. सीएए और एनआईएच के डॉक्टरों ने यात्री का मृत्यु प्रमाण पत्र जारी किया है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News