Friday, May 3, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed Net Worth: विवादों में घिरी रहने वाली कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन Urfi...

Urfi Javed Net Worth: विवादों में घिरी रहने वाली कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन Urfi Javed हैं करोड़ों की मालकिन, जानें क्या है उनकी असली कमाई का जरिया और नेटवर्थ

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन Urfi Javed करोड़ों की मालकिन हैं. मगर उनकी इस कमाई का जरीया और उनका कुल नेट वर्थ (Urfi Javed Net Worth) कितना और कैसे है आज के इस खबर में आपको बताने वाले हैं. हालांकि उर्फी जावेद और विवादों का पुराना (Controversy Queen Urfi Javed ) नाता रहा है. अजीबो-गरीब कपड़ों के कारण वे हमेशा मीडिया में छाई रहती है. इस बार उन्होंने खुद की गिरफ्तारी का फेक वीडियो बनाया और फिर सुर्खियों में आ गई. लेकिन उनका ये दांव उन पर ही भारी पड़ गया. क्योंकि फेक वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने उर्फी (Urfi Javed Controversy ) पर कार्रवाई की और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली.

लखनऊ के एक मध्यमवर्गीय मुस्लिम परिवार में जन्मी उर्फी (Urfi Javed ) ने एमिटी यूनिवर्सिटी लखनऊ से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की. उनके छह भाई बहन हैं. वे जीजी मां, साथ फेरों की हेरा फेरी और दुर्गा कैसे टेलीविजन सीरियल में काम कर चुकी हैं. बिग बॉस ओटीटी 1 में भी वे नजर आ चुकी हैं.

अतरंगी कपड़ों से मिली ख़ास पहचान

कुछ सीरियल्स में काम करने के बाद काफी समय तक उर्फी के पास कोई काम नहीं था. बिग बॉस से निकलने के बाद जब उन्होंने यह नोटिस किया कि उनके अतरंगी कपड़ों के फैशन के कारण उन्हें लोगों के बीच पहचान मिल रही है. तो उर्फी ने बिना लोगों के तानों पर ध्यान दिए, एक से एक अतरंगी कपड़े खुद बनाए और मीडिया के सामने आई. आज उन्हें हर कोई उनके अतरंगी कपड़ों के कारण जानता है.

ये भी पढ़ें: अगले साल की शुरुआत में आ रही 10 लाख से सस्ती ये 4 नई SUV, टाटा मोटर्स की नई EV कार मचाएगी बवाल!

क्या है कमाई का जरिया

कुछ समय पहले उर्फी ने ही कहा था की जब उनके पास काम नहीं था. तो वे खुद कपड़ें डिजाइन करके पहनकर मीडिया में आती थीं. ताकि वे वायरल हो सके. इसी के दम पर उन्हें काई ब्रांड इंडोर्समेंट के काम मिल चुके हैं. अब उनके पास काम की कमी नहीं है. वे फोटो शूट, वीडियो, इन्स्टाग्राम रील, मॉडलिंग, एक्टिंग, ब्रांड विज्ञापन करने के लिए अच्छी फीस चार्ज करती हैं.

कितनी है नेटवर्थ (Urfi Javed Net Worth)

उर्फी जावेद करोड़ों की मालकिन हैं. उनके पास 25 लाख रुपये के आसपास की गाड़ी भी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी कुल नेटवर्थ करीब 173 करोड़ रुपये है. वे किसी भी सीरियल में काम करने के लिए एक एपिसोड का 30,000 रुपये तक लेती है. उनकी सालाना कमाई लगभग 22 करोड़ रुपये है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular