होमबाजार/भावFlipcart Diwali Offer: आपके बजट में आते हैं ये स्मार्टफोन्स, फीचर्स हैं...

Flipcart Diwali Offer: आपके बजट में आते हैं ये स्मार्टफोन्स, फीचर्स हैं एकदम तगड़ा

हम में से कई लोग (Flipcart Diwali Offer) इन सभी फीचर्स के लिए अधिक पैसे खर्च करने के लिए तैयार होंगे लेकिन कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं जिनका बजट सीमित है या वो अपना पहला स्मार्टफोन खरीद रहे हैं. 10000 रुपये के सेगमेंट के फोन उन लोगों के लिए भी हैं जो बेसिक जरूरतों के लिए स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. 10000 रुपये के सेगमेंटआने वाले फोन्स की हमारी इस लिस्ट में Poco C51, Realme Narzo N53 और Lava Blaze 5G शामिल हैं.

Poco C51

(Flipcart Diwali Offer)  में 6999 रुपये की कीमत में यह इस लिस्ट में सबसे किफायती स्मार्टफोन ह. इतनी कम कीमत में भी पोको ने 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी है. फोन में 5,000mAh बैटरी के साथ मीडियाटेक हीलियो G36 प्रोसेसर दिया गया है जो फोन में मौजूद सॉफ्टवेयर को स्मूद चलने के लिए काफी है. इस फोन की कीमत तो काफी कम है लेकिन आप इस बात का ध्यान रखें कि यह फोन एंड्राइड 13 गो एडिशन पर काम करता है. यह इंटरफेस बहुत स्मूद तो नहीं कहा जा सकता. लेकिन ये कम इंटरनल स्टोरेज का इस्तेमाल करता है और इसमें एप्स का साइज भी कम होता है, जिन्हें चलना आसान होता है. यह उन लोगों के लिए है जो अच्छी बैटरी लाइफ वाला स्मार्टफोन चाहते हैं. इससे कॉल्स, बेसिक एप्स और बेसिक काम आसानी से किया जा सकता है. यह फोन औसत इस्तेमाल करने पर सिंगल चार्ज में 2 दिन तक चलता है.

Realme Narzo N53

यह एक ऐसा एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जो स्टाइल में आपको पीछे नहीं रहने देगा. इसी के साथ औसत वैल्यू फॉर मनी भी साबित होगा. इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया गया है. फोन खासतौर से स्टाइल और डिजाइन पर फोकस कर के बनाया गया है. बेसिक से अलग हटकर इसे इस्तेमाल करने पर आपको लुक और फील अच्छा मिलेगा. इस कीमत में गेमिंग कि उम्मीद तो न लगाएं लेकिन इसमें मौजूद यूनिसोक T612 SoC से बेसिक एप्स, इंटरफेस आसानी से रन करेगा. इसमें ठीक कैमरा परफॉरमेंस और 5000mAh के साथ अच्छी बैटरी लाइफ मिलती है. इसके साथ आने वाले 33W चार्जर के साथ चार्जिंग भी तेजी से होती है.

ये भी पढ़ें : Urfi Javed Net Worth: विवादों में घिरी रहने वाली कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन Urfi Javed हैं करोड़ों की मालकिन, जानें क्या है उनकी असली कमाई का जरिया और नेटवर्थ

Realme C55

रियलमी ने इस फोन के साथ आईफोन को काफी हद्द तक कॉपी करने कि कोशिश की है. इस फोन में आईफोन के डायनामिक आइलैंड फीचर को कॉपी किया गया है. हालांकि, कंपनी अपनी इस कोशिश में काफी बुरी तरह से नाकाम रही. इस तरह के फीचर्स से अलग हटकर फोन में मीडियाटेक हीलियो G88 SoC दिया गया है जो एंड्राइड 13 के स्मूद फंक्शन को पावर देने के लिए एकदम सही है. इसका 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, प्रीमियम डिजाइन और अच्छी लाइटिंग में बेहतर पिक्चर डिलीवरी इसे 10999 रुपये की कीमत वाला स्मार्टफोन बनाता है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News