Friday, May 3, 2024
होममनोरंजनSam Bahadur Release Date: विक्की कौशल ने उरी के बाद निकाली एक...

Sam Bahadur Release Date: विक्की कौशल ने उरी के बाद निकाली एक और मूवी ‘Sam Bahadur’ जानिए कब होगी रिलीज

फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur Release Date) का ट्रेलर देखकर लोग विक्की कौशल और उनके अभिनय की तारीफ कर रहे हैं. ट्रेलर उम्मीद जगा रहा है कि डायरेक्टर मेघना गुलजार ने एक बेहतरीन फिल्म बनाई है. फिल्म में फातिमा सना शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में हैं और सान्या मल्होत्रा ने सिलू मानेकशॉ का किरदार निभाया है. फिल्म का टीजर कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुआ था. आज ‘सैम बहादुर’ का ट्रेलर दिल्ली में चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ मनोज पांडे ने रिलीज किया.

बताया है कि कैसे भारतीय सेना

‘सैम बहादुर’ के ट्रेलर (Sam Bahadur Release Date) में भारत की आजादी के बाद राजनैतिक उथल-पुथल के माहौल को दिखाया है और बताया है कि कैसे भारतीय सेना देश के महान इतिहास और उसके गौरव को स्थापित करने में सफल हुई थी. ट्रेलर पर एक यूजर विक्की कौशल की तारीफ में लिखता है, ‘हावभाव, एक्टिंग की रेंज, संवाद कौशल, सबकुछ बेहतरीन है.

विक्की कौशल एक्टर बनने के लिए ही पैदा हुए थे.’ तीसरा यूजर्स लिखता है कि ‘सैम बहादुर’ विक्की कौशल के करियर की टर्निंग प्वॉइंट साबित होगी. लोग उन्हें इस रोल के लिए हमेशा याद रखेंगे. कई लोग इसे सुपर से भी ऊपर बता रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद, भारतीयों को भारतीय सेना और सैनिकों पर गर्व हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Salary Hike: दिवाली से पहले राज्य कर्मियों की बढ़ेगी सैलरी, सरकार ने 4 फीसदी बढ़ाया महंगाई भत्ता!

देखकर ही कई लोग आर्मी

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है. ट्रेलर देखकर ही कई लोग आर्मी में भर्ती होने की ख्वाहिश जता रहे हैं. ट्रेलर भारतीय सेना के पराक्रम को बयां कर हा है. ‘सैम बहादुर’ का ट्रेलर देखकर आप कह सकते हैं कि विक्की कौशल ने बड़ी सहजता के साथ फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार को निभाया है, जिन्होंने जिंदगी के 40 साल देश की सेवा में लगाए थे. वे जवान ऑफिसर से भारत के पहले फील्ड मार्शल के पद तक पहुंचे. फिल्म एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular