होमबाजार/भावHonda City Car: जानिए होंडा सिटी और सिटी हाइब्रिड के सभी कारों...

Honda City Car: जानिए होंडा सिटी और सिटी हाइब्रिड के सभी कारों की प्राइस और माइलेज जानकारी!

होंडा सिटी कार(Honda City Car) मिडसाइज सेडान है, जिसकी कभी मार्केट में और अपने सेगमेंट में काफी तहलका मचा रही थी, लेकिन समय के साथ इसकी बिक्री काफी कम हो गई है. चलिए, आपको होंडा सिटी के रेगुलर और हाइब्रिड मॉडल्स की कीमतों के साथ ही उनकी माइलेज के बारे में  पुरे डिटेल्स के साथ बताते हैं.

Honda City Sedan Price Mileage Details ( होंडा सिटी सेडान के प्राइस और माइलेज डिटेल्स)

बात करे होंडा सिटी की तो एक समय यह गाडी सेडान लवर्स के लिए आइकॉनिक नाम हुआ करती थी और इसे लोग खूब खरीदते थे, लेकिन इस साल इस मिडसाइज सेडान की पॉपुलैरिटी बहुत काम हो गई है जैसे इसे ग्रहण लग गया हो और हुंडई मोटर्स की नई गाड़ी हुंडई वरना ने इसकी जगह ले-ली है. आलम है कि सभी टॉप सेलिंग सेडान रहने वाली होंडा सिटी अब स्कोडा स्लाविया और फॉक्सवैगन वर्चुस जैसी सेडान से भी पीछे हो गई है. बीते 26 साल में करीब 10 लाख लोगों की मन पसंदीदा सेडान होंडा सिटी कार (Honda City Car) के आज रेगुलर और हाइब्रिड वेरिएंट्स (Hybrid variants) की कीमत और माइलेज डिटेल्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Hyundai Creta: हुंडई क्रेटा नए मॉडल के लॉन्च होने से पहले जाने इसकी खासियत, जानिए न्यू मॉडल मे क्या है खास!

Honda City’s all variants price (होंडा सिटी के सभी वेरिएंट के दाम)

हुंडई की कार होंडा सिटी को SV, V, VX और ZX जैसे 4 ट्रिम लेवल में कुल 9 वेरिएंट्स में पेश किया गया हैं, जिनकी एक्स शोरूम कीमतें 11.63 लाख रुपये से लेकर 16.11 लाख रुपये तक है. होंडा सिटी के 1.5 लीटर पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट्स की माइलेज 17.8 kmpl तक और पेट्रोल सीवीटी वेरिएंट्स की माइलेज 18.4 kmpl तक है. लुक और फीचर्स के मामले में होंडा सिटी अपने सेगमेंट की सबसे खूबसूरत कारों में से है.

  1. होंडा सिटी एसवी मैनुअल वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 11.63 लाख रुपये है.
  2. होंडा सिटी वी मैनुअल वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 12.51 लाख रुपये है.
  3. होंडा सिटी एलिगेंट ए़डिशन मैनुअल वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 12.57 लाख रुपये है.
  4. होंडा सिटी वीएक्स मैनुअल वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 13.63 लाख रुपये है.
  5. होंडा सिटी वी सीवीटी वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 13.76 लाख रुपये है.
  6. होंडा सिटी एलिगेंट एडिशन सीवीटी वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 13.82 लाख रुपये है.
  7. होंडा सिटी जेडएक्स मैनुअल वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 14.86 लाख रुपये है.
  8. होंडा सिटी वीएक्स सीवीटी वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 14.88 लाख रुपये है.
  9. होंडा सिटी जेडएक्स सीवीटी वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 16.11 लाख रुपये है.

होंडा सिटी हाइब्रिड की कीमत और खासियत (Honda city hybrid’s price and feature)

होंडा सिटी हाइब्रिड (Honda city hybrid) देश की बेस्ट माइलेज मिडसाइज सेडान में से एक है. सिटी हाइब्रिड को वी और जेडएक्स जैसे वेरिएंट में बेचा जाता है और ये दोनों ही वेरिएंट ऑटोमैटिक हैं. होंडा सिटी हाइब्रिड की माइलेज 27.13 kmpl तक है. शानदार लुक और फीचर्स वाली इस मिडसाइज सेडान के वी सीवीटी वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 18.89 लाख रुपये और होंडा सिटी जेडएक्स सीवीटी वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 20.39 लाख रुपये है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News